BB 14 Weekend Ka Vaar : बिग बॉस ने पलटा निक्की तंबोली का सीन, खास दोस्तों ने भी दिया धोखा

बिग बॉस (Bigg Boss) के इस ट्विस्ट के बाद अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्या निक्‍की (Nikki Tamboli) कंफर्म सदस्‍य रहेंगी या फिर से वो फ्रेशर्स बन जाएंगी.

nikki tamboli, nikki tamboli instagram, bigg boss
निक्की तंबोली (PS- instagram@nikkitamboli)

‘बिग बॉस’ सीजन 14 के घर में आज होगा ‘वीकेंड का वार’ (Bigg Boss Weekend Ka Vaar). इस बार सलमान खान (Salman Khan) से पहले बिग बॉस ने ही घर के एक कंटेस्टेंट पर वार किया है और जिस कंटेस्टेंट पर बिग बॉस का गुस्सा निकला है वो निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हैं. बिग बॉस ने एक ऐसा फैसला लिया है जिससे निक्की का सीन ही पलट जाएगा. निक्की से घर के काफी लोग परेशान है. निक्की के गाली देने से लेकर उनके काम ना करने को लेकर आए दिन बिग बॉस में लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं.

आज हम देखेंगे कि बिग बॉस ने घर वालों पर, निक्‍की तंबोली से उनका ‘कंफर्म सदस्‍य’ का टैग छिनने का फैसला छोड़ा है.दरअसल, घर के फ्रेशर्स में से कई लोग निक्‍की पर बदतमीज़ी से बात करने, कामचोरी, गालियां देने जैसे गंभीर आरोप लगाते रहे हैं. इसलिए अब ‘बिग बॉस’ एक नया ट्विस्‍ट लेकर आये हैं, जहां पर निक्की को लेकर फैसला सारे फ्रेशर्स करेंगे.

Bold Video : Instagram पर टॉपलेस हुईं पूनम पांडेय, फैंस की फटी रह गईं आंखें

निशांत और जान ने निक्की को दिया धोका

बिग बॉस के प्रोमो में हमने देखा कि निक्की को फिर से फ्रेशर्स बनाने का टास्क सभी कंटेस्टेंट काफी सीरियसली ले रहे हैं. जैस्‍म‍िन कहती हैं कि निक्‍की को कंफर्म सदस्‍य नहीं होना चाहिए, क्‍योंकि आप रोज अपनी पर्सनैलिटी चेंज करती हैं, दिन के हिसाब से, आपके असली रंग बहुत गंदे है. आपकी जुबान गंदी है. आपने अपने प्रीविलेज का गलत फायदा उठाया है.

इतना ही नहीं निक्की को घर में अपने दो दोस्तों से भी धोखा मिलेगा. निक्की के चेहरे का रंग तब उड़ते हुए दिखा जब उनके खास दोस्त जान कुमार सानू और निशांत मल्‍कानी, उनकी कमियां गिनाना शुरू करते हैं.

जान कहते हैं, ‘आप कुछ चीजें ऐसी बोल देते हो वो वापस नहीं ले सकता कोई. आप में अहंकार आ गया है.’ तो निशांत कहते हैं कि उन्हें निक्‍की की बातें बेसलेस और ज्यादा तक सेल्‍फ‍िश लगीं. निक्की को ऐसे लगता है कि वो इनसे बढ़कर हैं.’ निशांत ने आगे कहा, ‘किसी को नीचा दिखाना सही नहीं है. आज आप का वक़्त था, कल किसी और का होगा.’

Arrest : हैदराबाद पुलिस ने सचिन जोशी को किया इन आरोपों में गिरफ्तार

निशात मलकानी और निक्की में हुआ घमासान

बिग बॉस के नए ट्विस्‍ट के साथ बिग बॉस के घर का गणित भी बदलता हुआ देखने मिलेगा. दरअसल, इस शो में निक्‍की तंबोली, निशांत मलकानी, राहुल वैद्य और पवित्रा के बीच एक ग्रुप बन गया था. पर इस टास्क के बाद निक्की और निशांत के बीच काफी बड़ा झगड़ा होता हुआ देखने मिलेगा. बिग बॉस के इस ट्विस्ट के बाद अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्या निक्‍की कंफर्म सदस्‍य रहेंगी या फिर से वो फ्रेशर्स बन जाएंगी.

Related Posts