Bigg Boss 14 Weekend ka Vaar : रुबीना ने लिया बिग बॉस से पंगा , सलमान ने कहा “ पहली फुर्सत में निकल”

बिग बॉस 14 वीकेंड के वार में रुबीना दिलैक को बिग बॉस से पंगा लेना भारी पड़ने वाला है. रुबीना से सलमान खान बैग पैक करके घर जाने के लिए कहेंगे.

बिग बॉस 14
बिग बॉस 14

बिग बॉस सीजन 14 में रुबीना और बिग बॉस का रिश्ता काफी हद तक एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है. रविवार के वीकेंड के वार में हम देखेंगे रुबीना फिर से एक बार बिग बॉस के खिलाफ जंग का ऐलान करने जा रही है. रुबीना इस बात से नाराज़ हैं कि बिग बॉस से उन्हें अपमानजनक ट्रीटमेंट मिल रही है. इसलिए बिग बॉस के इस तरह के रवैये से प्रॉब्लम है और इसी वजह से वो शो से बाहर जाना चाहती है.
वीकेंड का वार रुबीना अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए दिखेंगी.

रुबीना के इस विरोध प्रदर्शन का सलमान पर कुछ भी असर होता नहीं दिखा. दरअसल पिछले हफ्ते सलमान ने रुबीना की काफी तारीफ की थी. पर इस हफ्ते रुबीना का ये ड्रामा देख कर सलमान खान ने रुबीना को डांटा और उन्होंने रुबीना से कहा – अगर बिग बॉस से इतनी समस्या है तो बैग पैक करके शो से निकल जाएं. शो छोड़ दे. साथ ही जब रुबीना ने बिग बॉस पर अपमान करने का इल्जाम लगाया तो सलमान ने कहा “अब तक अपमान हुआ कहां है.”रुबीना को तेज आवाज करके बात करने पर भी सलमान से डांट पड़ी.

Bigg Boss 14 : नहीं हुआ सलमान का वार, हिना खान का दावा- रुबीना होगीं बिग बॉस की विनर

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रतियोगी ने बिग बॉस के खिलाफ इस तरह का स्टैंड लिया हो. सीज़न 7 में, तूफानी सीनियर्स में से गौहर खान ने शो से बाहर निकलने का फैसला लिया था जब वो एक निर्णय से सहमत नहीं थी. पर बाद में उन्होंने शो भी जीता. रुबीना और गौहर के बात सामने रखने के तरीके में जमीन आसमान का फरक था.

‘Naagin 5’ Spoiler Alert : वीर उर्फ आकाश होगा बेनकाब, शो में फिर एंट्री करेगा ये एक्टर

आज के एपिसोड में गौहर और हिना ने रुबीना की तारीफ की थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने रुबीना में एक विजेता को देखा है जिससे सिद्धार्थ शुक्ला असहमत थे. इस बार के एविक्शन में फिर से एक बार बिग बॉस नया ट्विस्ट लाए हैं. जहां एविक्शन जनता नहीं कंटेस्टेंट्स को आपस मैं फैसला करके करना होगा.

Related Posts