Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar : सलमान ने लगाई रुबीना की क्लास, कल होगा एविक्शन

वीकेंड का वार (Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar) कल भी जारी रहेगा. क्योंकि कल फिर से एक बार सलमान (Salman Khan) घरवालों से मिलेंगे. इस बार एविक्शन फ्रेशर्स की मर्जी से होगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:53 pm, Sun, 18 October 20
Bigg Boss, bigg boss 14, Salman khan
रुबीना के अड़ियलपन पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस (Bigg Boss 14) के वीकेंड के वार की शुरुआत रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के नखरों से हुई. कपड़े न होने के कारन रुबीना ने वीकेंड के वार में शामिल होने से मना किया. इसी के साथ आज बिग बॉस द्वारा रुबीना और निक्की (Nikki Tamboli) को लेकर “किसके दिमाग में कचरा ज्यादा” दिया गया टास्क रुबीना मैडम को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और वो फिर से एक बार बिग बॉस से ही लड़ने लगीं. क्योंकि उन्होंने “रुबीना” के अनुसार, उनके जैसे सुपरस्टार का दिमाग को कचरा बोलने की हिमाकत बिग बॉस ने की. इस अपमान की वजह से रुबीना शो छोड़ने तक को तैयार थीं.

सलमान खान की बात सुनकर बैकफुट पर रुबीना

सलमान खान ने रुबीना दिलैक को समझाया कि आपकी प्रतियोगिता बिग बॉस से नहीं बल्कि घरवालों से है. तो आप उसपर ध्यान दें. सलमान की आवाज बढ़ते ही रुबीना जमीन पर आ गयीं और टास्क करने के लिए भी तैयार भी हो गयीं. सलमान के सामने ये टास्क हुआ तब राहुल, जान, निशांत, एजाज़ और पवित्रा इन पांच लोगों ने रुबीना और तीन लोगों ने निक्की के दिमाग में कचरा बताया. सलमान रुबीना से कहते हैं कि उन्हें गेम को एन्जॉय करना चाहिए. ये सारे मेन्टल गेम्स से उभर कर निकलना ये ही बिग बॉस का फॉर्मेट है.

डिजास्टर मैनेजमेंट में माहिर जापान सिखाएगा भारत के अफसरों को बाढ़ से निपटने की कला

निक्की, जैस्मिन और राहुल की तारीफ

सलमान खान ने फिर से एक बार निक्की तंबोली की तारीफ करते हुए कहा कि वो शो में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. निकी किसी का सामना करने से नहीं डरती हैं और उनका इस तरह से गेम खेलना बाहर लोगों को पसंद आ रहा है.

सलमान खान ने जैस्मीन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जैसी हैं वैसेा ही खुद को दिखाकर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और फिर से इस बात पर जैस्मिन रोने लगती हैं. जैस्मिन के साथ-साथ सलमान ने राहुल वैद्य की भी तारीफ की. पिछले हफ्ते हर कार्य में राहुल ने बहुत ज्यादा मेहनत की है.

अभिनव की फिर से हुई टांग खिचाई

फिर से एक बार सलमान खान ने अभिनव का मज़ाक उड़ाया. सलमान का कहना है कि नासा ने अभिनव शुक्ला के कुछ वीडियोज एलियंस को भी दिखाए और वो उनके फैंस बन गए हैं. अभिनव के ज्ञान के कुछ फनी क्लिप भी उन्होंने घरवालों को दिखाए.

कठघरे के टास्क में बाहर आई भड़ास

कठघरे के कार्य में घरवाले एक-दूसरे पर इल्जाम लगा सकते हैं. जिस पर इल्जाम लगा है उसे कठघरे में खड़े होकर उसका जवाब देना है. एजाज खान, रुबीना को कठघरे में बुलाते हैं तो रूबीना पवित्रा पुनिया और राहुल को कठघरे में बुलाती हैं. तो वहीं जैस्मीन भसीन, एजाज को कठघरे में बुलाती हैं.

जैस्मिन का एजाज़ पर गंभीर आरोप

जैस्मिन ने एजाज से कहा कि वो टास्क में उनसे ज्यादा करीब आ रहे थे. एक मर्द को औरत के इतने करीब नहीं आना चाहिए. एजाज़ के ऐसे करने पर वो बिल्कुल कंफर्टेबल नहीं थीं. एजाज़ ने कहा कि उनका ऐसे कोई इरादा नहीं था. जिसमें सलमान खान ने भी कहा कि अगर तुम्हे (जैस्मिन) ऐसा लगता है तो तुम पीछे हट जाओ या फिर उसी समय उससे टोको. इसका मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है.

Good News : 2021 में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाछिया के घर में गूंजेगी किलकारियां!

कल होगा एविक्शन

वीकेंड का वार कल भी जारी रहेगा. क्योंकि कल फिर से एक बार सलमान घरवालों से मिलेंगे. इस बार एविक्शन फ्रेशर्स की मर्जी से होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि कोई एविक्ट होगा भी या फिर सारे सेफ हो जायेंगे.