Good News : 2021 में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाछिया के घर में गूंजेगी किलकारियां!

दरअसल, भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिम्बाछिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ सोनी टीवी का रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' होस्ट करती हैं.

Bharti Singh, Harsh limbachiyaa, Entertainment News, Bharti Singh Pregnant
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाछिया

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) हमेशा से लोगों का काफी मनोरंजन करती आयी हैं. इस बार भारती ने एक प्रॉमिस किया है कि 2021 में वह अपने बच्चे को इस दुनिया में लाएंगी. वैसे तो 2021 में विराट-अनुष्का (Virat-Anushka), करणवीर-टीजे, अनीता-रोहित और कई सारे सितारे अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने जा रहे है. अब भारती ने भी नेशनल टीवी पर घोषित किया है कि वो भी अगले साल अपने बच्चे का स्वागत करना चाहेंगी.

दरअसल, भारती सिंह, अपने पति हर्ष लिम्बाछिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ सोनी टीवी का रियलिटी शो ‘इंडिआज बेस्ट डांसर’ होस्ट करती हैं. जहां शनिवार को “रोमांटिक स्पेशल” एपिसोड में कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान जज के रूप में आई थीं. तब फराह की मौजूदगी में भारती सिंह ने बच्चे के बारे में यह खुलासा किया. आपको बता दें भारती फ़िलहाल प्रेग्नेंट नहीं हैं.

Puri Baatein : ओम पुरी के बर्थडे पर यूट्यूब चैनल लॉन्च, देखें एक्टर की Unseen Photos

प्यार को लेकर बड़ा खुलासा

इस बार डांस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के सारे परफॉरमेंस रोमांस से भरपूर थे. भारती और हर्ष ने भी शो में एक रोमांटिक डांस परफॉर्म किया. परफॉरमेंस के बाद जब गीता ने भारती और हर्ष से पूछा कि उन्होंने हमेशा हर्ष को भारती से रोमांटिक बातें करते हुए देखा है, लेकिन भारती ने कभी भी हर्ष की रोमांटिक बातों का जवाब नहीं दिया. गीता आगे भारती से पूछती हैं- “क्या आपको नहीं लगता हर्ष के लिए कुछ रोमांटिक करे?”

भारती ने तब शेयर किया कि जब से उसने प्यार को समझा है, हर्ष ही उसके लिए रोमांस और प्यार है. उन्होंने आगे कहा कि वह शो-ऑफ में विश्वास नहीं करती हैं और वह अपने दिन की शुरुआत अपने भगवान (हर्ष) को देखकर करती हैं. भारती ने कहा कि वह पति हर्ष के बिना अपने जीवन के बारे में नहीं सोच सकतीं.

इतने ग्रैंड प्यार के इजहार के बाद सब के सामने भारती ने कहा कि हर्ष की मां ने उनके हाथों में हर्ष की जिम्मेदारी दी है और सुबह उठने से पहले वह यह सुनिश्चित करती हैं कि उसकी सभी जरूरतों का पूरा ख्याल रखा जाए. भारती ने कहा कि वह उसकी पत्नी और मां दोनों के रूप में काम करती हैं. भारती ने तब नेशनल टेलीविजन पर घोषणा की. एक गुड़िया को बच्चे के तौर पर अपने हाथों में पकड़े हुए भारती ने कहा, “यह मेरा नेशनल टीवी पर एक वादा है कि यह बच्चा आज 2020 में नकली है, लेकिन 2021 में यहां एक असली बच्चा होगा.”

Video Viral : टीवी एक्टर्स की इंस्टाग्राम पर मस्ती, कोई बना चुलबुल पांडे-तो कोई गोविंदा

भारती की बात पर हामी भरते हुए हर्ष ने कहा कि शायद वे ‘इंडिआज़ बेस्ट डांसर’ का अगला सीज़न अपनी बाहों में अपने बच्चे को लेकर होस्ट करें. भारती ने स्पष्ट किया कि वह अपनी गर्भावस्था के दौरान भी शो की एंकरिंग करना चाहती हैं. हर्ष और भारती दोनों की इच्छा है कि उनकी पहली संतान बेटी हो.

Related Posts