India’s Best Dancer Spoilers : फराह खान के साथ होगा “रोमांस स्पेशल” देखिए शानदार वीडियो

इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर फराह खान के लिए एक ट्रिब्यूट दिया गया. जहां सारे कंटेस्टेंट्स ने एक साथ मिलकर उनके गाने पर परफॉर्म किया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:05 am, Sun, 18 October 20
फराह खान
फराह खान

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में इस बार होगा कुछ बहुत ज्यादा खास क्योंकि ये होने वाला है “रोमांस स्पेशल.” और इस रोमांटिक वीकेंड की खास गेस्ट होंगी कई सारे प्यार भरे गानों को प्यार के साथ कोरिओग्राफ करने वाली कोरिओग्राफर और निर्देशक फराह खान. इस खास शाम के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने फराह खान के द्वारा कोरियोग्राफ किए गए मशहूर रोमांटिक गीतों पर परफॉर्म किया है. फराह ने भी सभी डांस को काफी एन्जॉय किया और सभी की काफी तारीफ भी की.

इस एपिसोड में ऋतुजा और आशीष ने ओम शांति ओम का “कैसे, नैनो से नैन मिलाओ सजना” पर परफॉर्म किया.

https://www.instagram.com/p/CGUOrpwJqzg/?igshid=

तो मुकुल और प्रतिक ने फराह खान के दिल के करीब गाने पर यानि “पहला नशा पर परफॉर्म किया” जिसकी फराह ने काफी तारीफ भी की.

https://www.instagram.com/p/CGWorVMpRrH/?igshid=

श्वेता और भावना ने अशोका का “सन सनान” पर परफॉर्म करके सब के होश उड़ा दिए.

https://www.instagram.com/p/CGWWXKGJuV7/?igshid=

आकिब और पॉल का परफॉरमेंस देख कर फराह को ये एक्ट और इस गाने का प्रेजेंटेशन बहुत पसंद आया. उन्होंने कहा, “जब पॉल और आकिब ने स्लो मोशन किया, तो ये देखकर मुझे बड़ी हैरानी हुई क्योंकि फिल्मों में हम इस स्लो मोशन को स्पेशल इफेक्ट्स के साथ करते हैं. किसी भी स्पेशल इफेक्ट के बावजूद इस तरह से परफॉर्म करना यह शानदार था. यह वाकई दिल छू लेने वाला था.”

https://www.instagram.com/p/CGZmmV-pASn/?igshid=a9vmz15oom8r

उनकी परफॉर्मेंस के बाद फराह ने इस गाने को लेकर एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया. फराह ने इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए गीता मां को कहां था, लेकिन गीता मां को इसे इंकार करना पड़ा था क्योंकि वो उस समय डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. गीता इस गाने की कोरियोग्राफी करने ना मिलना खुद का नुकसान मानती हैं.