RIP: नहीं रही कुमकुम भाग्य की ‘इंदु दादी’, एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का 54 साल की उम्र में निधन

एक्ट्रेस जरीना रोशन खान को कुमकुम भाग्य के “इंदु दादी” के या इंदु सूरी के नाम से जाना जाता है. आज मुंबई में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की मौत हो गई. जरीना खान 54 साल की थीं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:35 am, Mon, 19 October 20
नहीं रही कुमकुम भाग्य की 'इंदु दादी

एक्ट्रेस जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) को कुमकुम भाग्य के “इंदु दादी” ( Indu Dadi) के या इंदु सूरी के नाम से जाना जाता है. आज मुंबई में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की मौत हो गई. जरीना खान 54 साल की थीं. उनके कुमकुम भाग्य के सह-कलाकार शब्बीर अहलूवालिया (Shabir A hluwalia) और सृति झा (Sriti Jha) ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अंतिम अलविदा कहा है.

शब्बीर अहलूवालिया यानि कुमकुम भाग्य के अभी ने अपने इंस्टाग्राम पर इंदु दादी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है ‘ये चाँद सा रोशन चेहरा’ और उसके साथ- साथ एक दिल टूट ने वाली इमोजी के जरिये अपना दुःख शब्बीर जाहिर कर रहे है. ये तस्वीर उनके कुमकुम भाग्य के सेट पर ली गयी है, जहा शब्बीर इंदु दादी को किस  करते हुए दिख रहे है.

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar : सलमान ने लगाई रुबीना की क्लास, कल होगा एविक्शन

https://www.instagram.com/p/CGfbKwpJp1A/?igshid=1mgahh8cfiykj

तो वहीं सृति झा यानि कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा ने  दादी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए दिल टूटने का इमोजी कैप्शन में डाला है. इसके अलावा उन्होंने जरीना खान का डांस का वीडियो भी शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CGfcxd-B5gN/?igshid=vfs2n6ap53da

जरीना रोशन खान एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री थी जो स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आईं. कुमकुम भाग्य जरीना खान का आखरी सीरियल साबित हुआ. इससे पहले भी ज़रीना ने कई सारे शोज और फिल्में की है पर  ये रिश्ता और कुमकुम भाग्य के जरिये उन्होंने सब का दिल जित लिया.

Good News : 2021 में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाछिया के घर में गूंजेगी किलकारियां!

साल 2020 में मनोरंजन इंडस्ट्री के कई सारे सितारे सब का साथ छोड़ चले गए. किसी की कोरोना की वजह से तो किसी के कैंसर,हार्ट अटैक के वजह से किसी ने किया सुसाइड तो किसी का अंत दुर्घटना में हुआ. हल ही में  सुप्रसिद्ध गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की कोरोना को वजह से मौत हुई थी. जरीना के जाने से टीवी इंडस्ट्री ने एक काफी टैलेंटेड सीनियर एक्ट्रेस को खो दिया है.