New Show: स्टार प्लस के नए शो में नजर आएंगी मयूरी देशमुख, तीन महीने पहले पति ने किया Suicide

अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और अभिनेता आशुतोष भाकरे ने 3 महीने पहले डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली थी. वो सिर्फ 32 साल के थे.

‘कुल्फी कुमार बाजेवाले’ और ‘ये जादू है जिन का’ जैसे ब्लॉकबस्टर शोज के बाद गुल खान का ‘फोर लायंस’ ( four lions ) प्रोडक्शन अब स्टार प्लस पर एक नया रोमांटिक शो लेकर आ रहा है. ये कहानी एक लव ट्रायएंगल होगी जिसमें एक हीरो और दो हीरोइन नजर आएंगे. ये कहानी इन तीनो के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आएगी.

हमारे सूत्रों की मानें तो लोकप्रिय मराठी एक्ट्रेस मयूरी देशमुख इस सीरियल में प्रमुख किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. मयूरी इससे पहले मराठी सीरियल्स और कई नाटकों में नजर आईं थी. इस शो के साथ वो हिंदी सीरियल में डेब्यू कर रही हैं.

मयूरी देशमुख
मयूरी देशमुख

आपको बता दे, अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और अभिनेता आशुतोष भाकरे ने 3 महीने पहले डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली थी. वो सिर्फ 32 साल के थे. आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में अपने घर पर 29 जुलाई को फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. उनका पूरा परिवार और मयूरी उस समय घर में मौजूद थे. अभी तक उनके आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चला है.

Fitness : 4 पुशअप करते ही हांफने लगीं तमन्ना, वीडियो में देखें कैसे बढ़ा रही हैं स्टेमिना

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था. जहां उन्होंने अपने फ्रेंड्स को बताया था कि कोई भी व्यक्ति आत्महत्या क्यों करता है. फोर लायंस के इस नए प्रोजेक्ट में मयूरी देशमुख के साथ एक्टर गश्मीर महाजनी और एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर भी नजर आएंगी. सुम्बुल तौकीर इससे पहले इशारो इशारों में और चन्द्रगुप्त मौर्य में नजर आईं हैं. तो एक्टर गश्मीर महाजनी लास्ट नेटफ्लिक्स के एक वेब सीरीज में पुलिस अफसर की भूमिका निभाते हुए नजर आए थे.

Related Posts