‘Naagin 5’ Spoiler Alert : वीर उर्फ आकाश होगा बेनकाब, शो में फिर एंट्री करेगा ये एक्टर

वीर (Veer) के नकली होने की सच्चाई का पता चल जाने पर बानी (Baani) की जान अब खतरें में है. क्योंकि जय (Jai) और नकली वीर दोनों बानी के पीछे पड़े हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:23 pm, Sat, 17 October 20
naagin, naagin 5, naagin 5 veer, veer baani
नागिन 5 का यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

कलर्स के टीवी सीरियल ‘नागिन 5’ (Naagin) में जल्द ही बानी के वीर यानी शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) वापस लौटने वाले हैं. दरअसल, शरद को कोरोना होने की वजह से नागिन सीरियल की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव हुए थे. पर अब शरद कोरोना से पूरी तरह से आज़ाद हो गये हैं. शरद अब शो में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनकी इस शो में एंट्री होते ही उनकी जगह लेने वाले धीरज धूपर यानी ‘कुंडली भाग्य’ के करण शो से विदा लेंगे.

नागिन 5 में हम देखेंगे बानी नकली आकाश उर्फ ​​वीर को बेनकाब करने का फैसला करती है, क्योंकि अब उसे वीर के खिलाफ हुई साज़िश का पता चल गया है. दरअसल, वीर को जय ने पकड़ लिया था और वीर को मृत समझ के जय और मयूरी ने मिलकर सिंघानिया के घर में एक नकली वीर भेजा था. जय मयूरी का रवैया और वीर की हरकतें देख बानी को उस पर शक हो जाता है और वह उसकी सच्चाई का पता लगा लेती है.

Viral Photos: धर्म की राह पर चल पड़े हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, सदगुरु संग की गहरी चर्चा

बानी की जान को है खतरा

वीर के नकली होने की सच्चाई का पता चल जाने पर बानी की जान अब खतरें में है. क्योंकि जय और नकली वीर दोनों बानी के पीछे पड़े हैं. बानी अपने आप को बचाने की काफी कोशिश करती है, पर नकली वीर बानी को ऊंचाई से फेक देता है.

टेलीविज़न में “नागिन को मारना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.” खासकर जब नागिन टीआरपी देने वाली हो. तो ऊंचाई से गिरने वाली इस नागिन को बचाने के लिए आएंगे चील यानी की असली वीर.

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, रिलीज होगा ‘बीट्स ऑफ राधेश्याम’ का मोशन पोस्टर

वीर का किरदार निभाने वाले शरद मल्होत्रा की शो में ग्रैंड री-एंट्री यानी वापसी होगी. अब क्या इस जुदाई के बाद वीर और बानी में नज़दीकियां आएंगी या उनकी तू-तू मैं-मैं ऐसे ही शुरू रहेगी, ये देखना दिलचस्प होगा.