निया शर्मा ने रवि दुबे-सरगुन मेहता की मेड के साथ किया मजेदार डांस, वीडियो वायरल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने रवि दुबे और सरगुन मेहता की मेड के साथ जबरदस्त डांस किया है. उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:04 pm, Wed, 14 October 20
निया शर्मा वायरल वीडियो
निया शर्मा वायरल वीडियो

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हटके लुक से हमेशा फैन्स को सरप्राइज देती हैं. अपने लुक की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. निया जितना अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं उतनी ही पार्टी लव को लेकर. निया पार्टी लवर हैं. उन्हें जब मौका मिलता है वह तब अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हैं. निया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रवि दुबे और सरगुन मेहता की मेड के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

सरगुन मेहता अपने आने वाले प्रोजेक्ट की पंजाब में शूटिंग कर रही थीं. वह बीते दिन ही पंजाब से मुंबई आईं हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने घर पर बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी रखी. इस पार्टी में आशा नेगी, करण वाही, अजीत तनेजा, श्रति झा, निया शर्मा सहित कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए. पार्टी में निया ने रवि-सरगुन की मेड के साथ जिंगाट गाने पर डांस किया.

ICU में भर्ती इस एक्टर की मदद करो, पूजा भट्ट ने लगाई गुहार, रानी मुखर्जी का रहा है को-स्टार

https://www.instagram.com/p/CGTDcBnHzMs/?utm_source=ig_embed

वायरल हो रहे वीडियो में निया शर्मा पहले अपने दोस्तों का साथ डांस करती एंजाय कर रहीं थी. उसके बाद उन्होंने रवि-सरगुन की मेड के साथ जबरदस्त डांस किया. फैन्स को निया का यह बिंदास डांस खूब पसंद आ रहा है. यह वीडियो निया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

Insta Fitness Dose: मल्लिका शेरावत क्यों हैं आज भी बेहद हॉट, ये एक्सरसाइज है इसका राज

https://www.instagram.com/p/CGUHN0jhCfn/?utm_source=ig_embed

हाल ही में निया शर्मा ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था. निया के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी. निया ने अपने भाई और दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा आखिरी बार नागिन 4 में नजर आईं थी. उन्होंने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया है. फैन्स को जल्द ही उनके नए प्रोजेक्ट साइन करने की उम्मीद है. निया इन दिनों अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.