एक्टर पर्ल वी पुरी के पिता का निधन, ‘ब्रह्मराक्षस 2’ की शूटिंग बीच में छोड़ निकले आगरा

पर्ल (Pearl V. Puri) के पिता उन्हें बिजनेसमैन बनाना चाहते थे. इसके लिए पर्ल ने एमबीए की पढ़ाई भी पूरी की थी, पर बाद में वह एक्टिंग की तरफ बढ़ गए.

पर्ल वी पूरी अपने पापा के साथ

2020 एक ऐसा साल है जो लगभग हर कोई अपने दिमाग से मिटाना चाहेगा. आम आदमी हो या कोई एक्टर या फिर गरीब मजदूर. इस साल में काफी लोगों ने अपने करीबियों को खोया है. कोरोना के चलते ये 2020 साल कई मौतों का गवाह बन गया है. वहीं, टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V. Puri) पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बताया जा रहा है कि अभिनेता के पिता का निधन हो गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, “पर्ल के पिताजी का देहांत हो गया है. यह घटना कल रात यानी 13 अक्टूबर, 2020 की है. पिता के निधन की खबर सुनते ही पर्ल तुरंत आगरा के लिए रवाना हो गए. प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स भी इस समय उन्हें हर तरह से सहयोग कर रहा है. वहीं, पर्ल के अचानक आगरा जाने से उनके आगामी शो ब्रह्मराक्षस 2 की शूटिंग रुक गई है.

KGF 2 की शूटिंग से पहले संजू बाबा ने कराया नया हेयरकट, बोले- कैंसर को हरा दूंगा

कुछ दिनों से थे बीमार

पर्ल के पिता का नाम विपिन पुरी है. वो आगरा के एक बिजनेसमैन थे. पर्ल की पूरी फैमिली आगरा में रहती है. पर्ल हाल ही अपने जन्मदिन पर जून महीने में अपनी फैमिली से मिलने गए थे. अपने मां-पापा को मिलने के लिए पर्ल मुंबई से आगरा खुद गाड़ी चलाते हुए गए थे. वही दोनों बाप बेटे की आखिरी मुलाकात बन गयी. कहा जाता है कि कुछ दिनों से पर्ल के पिताजी की तबियत नासाज थी और इसी के चलते वो अस्पताल में एडमिट थे.

बाप बेटे में नहीं थी बातचीत

दरअसल, पर्ल के पिता कभी नहीं चाहते थे कि उनका बेटा एंटरटेनमेंट की इस फील्ड में अपना करियर बनाये. वो पर्ल को बिजनेसमैन बनाना चाहते थे. इसके लिए पर्ल ने एमबीए की पढ़ाई भी पूरी की थी. पर बाद में वो एक्टिंग की तरफ बढ़ गए. इसी की वजह से शुरुआती दिनों में बाप बेटे आपस में बात तक नहीं करते थे.

Bigg Boss 14 : सारा गुरपाल की आंखों में लगी ये चोट, क्या निकी तंबोली ने की हाथापाई?

टीवी इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर रहने वाले पर्ल वी पुरी को जल्द ही शो ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में दिखाई देने वाले हैं.

Related Posts