Bigg Boss 14 : सारा गुरपाल की आंखों में लगी ये चोट, क्या निकी तंबोली ने की हाथापाई?

एजाज खान और तूफानी सीनियर्स हिना खान और गौहर खान को शो में इस मामले पर बात करते हुए देखा गया था. जहां ये सभी कह रहे थे कि “इतनी तबियत खराब होने के बाद भी उसने किसी से शिकायत नहीं की और इस गेम को बहुत ही शान से खेला”

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:50 pm, Wed, 14 October 20
सारा गुरपाल
सारा गुरपाल

बिग बॉस और विवाद का रिश्ता बहुत पुराना है. ऐसे में अब बिग बॉस 14 में विवादों का कारवां चल पड़ा है. हाल ही में बिग बॉस 14 के घर से पहली प्रतियोगी सारा गुरपाल शो से बाहर हो चुकी हैं. सारा घर से निकलने के बाद बिलकुल भी खुश नहीं हैं. सारा की नाराजगी का कारण ये है कि उन्हें सलमान खान, बिग बॉस या जनता नहीं पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया है.

सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें सारा चोटिल दिखाई दे रही हैं. सारा को ये चोट बिग बॉस 14 की प्रतियोगी निक्की तंबोली द्वारा एक टास्क में लगी है. निक्की के साथ उनके टास्क के दौरान सारा को नाखून लग गया था. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. बुलडोजर टास्क के दौरान सारा बुलडोजर में बैठी हुईं थी और निक्की को उन्हें वहां से हटाना था. इस दौरान निक्की का हाथ सारा के चेहरे पर जा लगा और सारा के आंखों के करीब काफी चोट आ गई. वहीं घर के अंदर भी इस बात की खूब चर्चा हुई थी.

सारा गुरपाल

सारा गुरपाल

एजाज खान और तूफानी सीनियर्स हिना खान और गौहर खान को शो में इस मामले पर बात करते हुए देखा गया था. जहां ये सभी कह रहे थे कि “इतनी तबियत खराब होने के बाद भी उसने किसी से शिकायत नहीं की और इस गेम को बहुत ही शान से खेला” सूत्रों की मानें तो सारा का इलाज अभी मुंबई में जारी है जिसके बाद उन्हें उनके घर भेज दिया जाएगा.

Video: रश्मि देसाई ने फोटोशूट में दिखाया बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज, फैन्स बोले “किसी की नजर न लगे”

वीजे एंडी जो बिग बॉस 7 में नजर आए थे, उन्होंने सारा के शो से बाहर जाने को लेकर आवाज उठाई है. एंडी ट्विटर पर अपना पक्ष रखते हुए लिखा – सारा कुछ दिनों में घर के अंदर एक बहुत अच्छी हाउसमेट बन जाती उन्होंने जान और निशांत से बहुत अच्छी तरह से इस खेल को खेला” सारा के घर से बाहर निकलने के बाद ये बात भी सामने आ रही है कि उनकी शादी हो चुकी है, उन्होंने पंजाबी सिंगर तुषार कुमार के साथ महज ग्रीन कार्ड लेने के लिए शादी की थी.