प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अस्पताल में भर्ती, फैन्स से कहा – “चंडीगढ़ आओ तो ये करना..”

प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि तबीयत के खराब होने के कारण उन्होंने कई शो नहीं किए हैं.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

टीवी की मशहूर जोड़ी प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी डेंगू के वायरस का शिकार हुए हैं. जिस वजह से उन्हें चड़ीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रिंस नरूला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. जहां हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी को गले लगाते हुए एक तस्वीर की है. प्रिंस और युविका की ये तस्वीर अस्पताल के अंदर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रिंस ने लिखा – वो और उनका परिवार जल्द ही इस वायरस के सक्रमण से निजात पा लेंगे. इसके साथ ही प्रिंस ने कहा है कि जो भी लोग चंडीगढ़ की तरफ आ रहे हैं या यहां से होकर सफर कर रहे हैं, वो सभी मास्क लगाकर चलें. एक्टर का कहना है कि ये वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है. सभी अपना ध्यान रखें.

प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि तबीयत के खराब होने के कारण उन्होंने कई शो नहीं किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है. उनका कहना है कि वह इस बात का शुक्र मना रही हैं कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हुआ है.

अमेरिका जा रहे कुमार सानू को हुआ कोरोना, मुंबई में हुए क्वारंटाइन

प्रिंस नरूला ‘बिग बॉस 9’ और ‘रोडीज’ विजेता रह चुके हैं. जहां युविका से उनकी मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी करली.

Related Posts