TRP Report: नहीं चला इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का जादू, जानिए इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट

एक तरफ सलमान का जादू तो चल गया पर हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, रुबीना दिलाइक जैसे बड़े नाम टीआरपी लाने में नाकामयाब हुए

salman khan, bigg boss, bigg boss 14, bollywood news, entertainment news
सलमान खान
कलर्स का फेमस शो बिग बॉस का रिपोर्टकार्ड अब आ गया है. जिस तरह  रिपोर्ट कार्ड से बच्चे की प्रगति का पता चलता है ठीक उसी तरह से सीरियल्स की तरक्की का अंदाज़ा टीआरपी के रिपोर्ट कार्ड से होता है.
इस बार फिर से एक बार वीकेंड में सलमान खान का जादू चल गया है. बिग बॉस की शनिवार और रविवार की टीआरपी 2.1 और 2.2 यानि एवरेज 2.1 आयी है. जो की टॉप 5 में अपनी जगह आसानी से बनाती है .
टॉप 5 के साथ साथ कलर्स टीवी पर सलमान के ये एपिसोड नंबर अव्वल नंबर पर है. पिछले साल सलमान के लॉन्च एपिसोड की ओपनिंग टीआरपी २.8 थी.  हालांकि इस लॉकडाउन के चलते और सारे शोज के टीआरपी में गिरावट देखे तो यह रेटिंग्स भी काफी अच्छी है.
एक तरफ सलमान का जादू तो चल गया पर हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, रुबीना दिलाइक जैसे बड़े नाम टीआरपी लाने में नाकामयाब हुए. सोमवार से शुक्रवार तक की बिग बॉस की टीआरपी सिर्फ 1.2 आयी है.

आइये देखते है इस हफ्ते के टॉप 5 शोज

कुंडली भाग्य
1. कुंडली भाग्य 
पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कुंडली भाग्य टीआरपी के चार्ट पर अव्वल आया है. इस हफ्ते हुआ प्रीता का किडनेपिंग ट्रैक इस शो के लिए भर-भर के टीआरपी लाया है. इस शो की
टीआरपी 3.1 आयी है.
अनुपमा

 

2 अनुपमा 
स्टार प्लस की सीरियल अनुपमा का इस हफ्ते का टीआरपी है 2.1. वनराज का अफेयर और अनुपमा को लगा हुआ झटका टीआरपी के रेस में इस शो को बरकरार रखने में कामयाब हुआ है.
कुमकुम भाग्य
3. कुमकुम भाग्य 
पिछले हफ्ते नंबर 4 की पोजीशन पर रहे कुमकुम भाग्य का प्रमोशन हो गया है. इस बार चौथे से उन्होंने तीसरे पायदान पर
जम्प किया है. कुमकुम भाग्य का टीआरपी 2.4 है.

 

इंडिआस बेस्ट डांसर
4. इंडिआस बेस्ट डांसर 
इंडिआस बेस्ट डांसर के टीआरपी में भी एक कदम बढ़ोतरी हुई है. 2.3 रेटिंग के साथ इस डांस रियलिटी शो में लोगों के दिल पे राज करना जारी है.
5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा/ बिग बॉस/ छोटी सरदारनी 
तारक मेहता के रेटिंग में इस बार गिरावट आयी है. 2.1 के साथ तारक मेहता , बिग बॉस का लॉन्च और छोटी सरदारनी ने 4 वे नंबर का स्थान आपस में बांट लिया है.

क्या है नए शोज की टीआरपी

नए शोज की बात करे तो स्टार प्लस का नया शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीआरपी सबसे ज्यादा यानि 1.7 आई है. वहीं ज़ी के शो “राम प्यारे सिर्फ हमारे” की टीआरपी 0.9 आई है. इसके अलावा जिस शो की काफी चर्चा हुई यानी हितेन तेजवानी का शो “गुप्ता ब्रदर्स”  का प्रदर्शन काफी निराशाजनक हुआ है. इसकी ओपनिंग टीआरपी सिर्फ 0.4 आई है.

Related Posts