Spoiler Alert : इस बार कपिल के शो के मेहमान हैं शत्रुघ्न सिन्हा, रीना रॉय पर किया खुलासा

शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है वह हमेशा बड़े भैया धर्मेंद्र के दिवाने रहे हैं. जब उनके इंस्टीट्यूट में धर्मेंद्र आए थे तब शत्रुघ्न सिन्हा के मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:55 am, Thu, 15 October 20
शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय
शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय

एक बार फिर से कपिल शर्मा का शो नए मेहमान के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बार द कपिल शर्मा शो में एक खास मेहमान आने वाले हैं. इस बार शो पर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे लव सिन्हा के साथ नजर आएंगे.

“देखो आया माखन चोर” गाने पर शत्रुघ्न सिन्हा की शानदार एंट्री मंच पर होगी. कपिल शर्मा ने जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में कौन लेडी शत्रुघ्न सिन्हा है जिनकी मेमोरी खुद शत्रुघ्न सिन्हा जैसी तेज है तो उन्होंने पहला नाम मुमताज का लिया और दूसरा नाम रीना रॉय का लिया.

रीना रॉय का नाम लेते वक्त वह 2-3 बार ये नाम दोहराते रहे , जिस पर कपिल और अर्चना पूरण सिंह दोनों हंसने लगे. यह देख शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल से कहा, ‘अगर आप वही समझ रहे हैं जो मैं कहना चाहता हूं तो आप बहुत शरारती हैं”

https://www.instagram.com/p/CF8wM0ahAMC/?igshid=15dacxtr2grpg

कपिल के सेट पर शत्रुघ्न सिन्हा काफी शरारती मूड में नजर आएं. शत्रुघ्न सिन्हा से कपिल ने जब पूछा, ‘सर क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप रोमांटिक सीन कर रहे हों और तभी आपके असिस्टेंट ने कहा हो कि सर पूनम जी लंच लेकर आई हैं? तब आप क्या करते थे? इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘एक बार पूनम ने मुझसे किसी फ्लैट के बारे में कहा कि मैं यहां आती थी और इधर से बच्चों को लेकर निकलती थी तो लोग मुझे कुछ बताते थे, सुनाते थे कि इस फ्लैट में आप अकसर आते थे. मैं जितनी बार भी इधर फ्लैट के सामने से निकली मैंने कभी लाइट जली नहीं देखी, हमेशा अंधेरा देखा. ऐसा क्यूं? तो मैंने कहा, ‘मैं कोई किताब पढ़ने थोड़ी आता था वहां.’

Bigg Boss 14: आसिम रियाज, रश्मि देसाई और गौतम गुलाटी होंगे घर के नए तूफानी सीनियर्स ?

शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है वह हमेशा बड़े भैय्या धर्मेंद्र के दीवाने रहे हैं. जब उनके इंस्टिट्यूट में धर्मेंद्र आये थे तब शत्रुघ्न सिन्हा के मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे, तो उन्होंने धर्मेंद्र से पूछा कि आप बालों में कौन सा तेल लगाते हैं. अब ये तो सिर्फ ट्रेलर ही था. अब वीकेंड में कपिल शर्मा के शो पर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ किस तरह का हंसी का विस्फोट होगा ये देखना दिलचस्प होगा.