बढ़ते जा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, दिया 3 मिलियन फॉलोअर्स का गिफ्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की पोपुलारिटी उस समय से बढ़ गई जब वह बिगबॉस के 13वें सीजन में आए थे. उस समय उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और आज भी लोग उन्हें साथ देखना चाहते हैं.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhartha Shukla) का क्रेज इन दिनों लोगों में काफी ज्यादा बढ़ गया है और इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से साफ लगाया जा सकता है. सिद्धार्थ शुक्ला के इंस्टाग्राम (Siddhartha Shukla Instagram) पर फॉलोअर्स की संख्या अब 3 मिलियन यानी 30 लाख हो गई है.  इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने फैंस को शुक्रिया कहा है.

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला की पोपुलारिटी उस समय से बढ़ गई जब वह बिगबॉस के 13वें सीजन में आए थे. उस समय उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और आज भी लोग उन्हें साथ देखना चाहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के 14वें सीजन में भी बतौर सीनियर बिग बॉस के घर में है. उनके फैंस उनके खेल को काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों में सिद्धार्थ शुक्ला का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि अब #SidharthHits3MOnInsta ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है.

लोग सिद्धार्थ शुक्ला को बधाई दे रहे हैं. आप भी देखिए ये ट्वीट्स-

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बिग बॉस 11 (Bigg Boss 14) के घर के अंदर बंद होने वाले तीन तूफानी सीनियर्स में से एक हैं. वह लगभग दो सप्ताह तक घर के अंदर रहेंगे. वह हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) के साथ तय करेंगे कि घर के अंदर कौन से फ्रेशर रहने लायक हैं और कौनसे फ्रेशर घर में रहने के लायक नहीं है. सिद्धार्थ घर के अंदर सभी के साथ अच्छी तरह से बर्ताव कर रहे हैं और वह काफी अच्छी रणनीति भी बना रहे हैं.

Related Posts