Taarak mehta ka ooltah chashmah : बाथरूम में सोया गोली, कोमल की बढ़ी मुश्किलें

गोली को इस हालत में देखकर कोमल उसे खूब जगाने की कोशिश करती है लेकिन कोमल का हर प्रयास नाकाम होते दिख रहा है. देखना होगा वो अब किस तरह से गोली को जगाती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसाइटी की शान, टप्पू सेना भी इस लॉकडाउन के चलते अपने कॉलेज और अपने दोस्तों को बहुत मिस कर रही है. दरअसल इस कोरोना के चलते गोली ने केवल अपने घर पर बैठकर वीडियो गेम ही खेला है. इसके साथ ही उसने सिर्फ टीवी देखी है और खूब सोया है.

अभी कुछ दिनों से गोली ऑनलाइन कार्यक्रम देखने में इतना व्यस्त हो गया है कि वह रात भर ऑनलाइन शोज देखता रहता है. इसका नतीजा ये हुआ है कि उसे दिन में बहुत नींद आती है और वो कभी भी कही भी सो जाता है. एक दिन गोली की मां कोमल ने उसे पूरे घर में ढूंढा तो बाथरूम में सोता हुआ मिला था.

गोली
गोली

गोली को इस हालत में देखकर कोमल उसे खूब जगाने कि कोशिश करती है लेकिन कोमल का हर प्रयास नाकाम होते दिख रहा है. अब किस तरह से गोकुलधाम सोसाइटी इस छोटे कुम्भकर्ण को नींद से उठाती है ये देखना दिलचस्प होगा. दरअसल गोकुलधाम सोसाइटी वाले भी आम जनता की तरह लॉकडाउन के कारण परेशान हैं. हमेशा गोकुलधामवासी अपने घर से ज्यादा वक्त पड़ोसियों के घर बिताते थे पर फिलहाल ये सब बंद हो गया है.

KBC 12: करमवीर स्पेशल में मूक-बधिरों की ‘आवाज’ बने ज्ञानेन्द्र और मोनिका पुरोहित होंगे मेहमान

जेठालाल और सोढ़ी अपने व्यवसाय को लेकर तो भिड़े अपने ऑनलाइन कोचिंग क्लासेस से परेशान हो गए हैं. सोसाइटी की महिला मंडल का काम अब अपने बच्चों और पतियों के वजह से डबल हो चुका है. देखना होगा अब इस कहानी में आगे क्या मोड़ आता है.

Related Posts