Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: लॉकडाउन ने किया जेठालाल को परेशान, दुकान की चिंता में सब्जियों का किया ये हाल

तारक मेहता शो में जेठालाल लॉकडाउन में परेशान हो गए हैं.जेठालाल अपनी दुकान को लेकर चिंतित हैं. चिंता दूर करने के लिए चंपकलाल जेठालाल को घर का काम करने के लिए कहते हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस समय शो में कोरोना वायरस महामारी लॉकडाउन चल रहा है.  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसाइटी जो आम तौर पर चेहेल-पेहेल से गुंजी रहती है, पर लॉकडाउन के कारण मानो जैसे थम सी गयी है. पूरी सोसाइटी में सन्नाटा छाया हुआ है.

गोकुलधामवासियो के लिए यह असामान्य बात है पर यह सब, कुछ महीनो से ऐसा ही चलता आ रहा है. सोसाइटी की रौनक कही गुम हो गयी है. क्या सुबह और क्या शाम, अब सब एक सा लगने लगा है. हालांकि यह किसी बाहरी व्यक्ति के लिए नॉर्मल दिख सकता है पर सोसाइटी में रहने वाले दिन प्रतिदिन अधिक परेशान होते जा रहे है. सभी लोग घर में रहकर परेशान हो गए हैं. साथ ही अपना समय बिताने के लिए घर के काम में हाथ बटा रहें हैं.

सलमान खान ने पूरी की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग, जल्द ही अनाउंस करेंगे रिलीज डेट

सभी गोकुलधामवासी खुद को किसी न किसी काम में व्यस्त रख वक्त बिताने की कोशिश कर रहे है. पर जेठालाल को अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान की चिंता सतायी जा रही है कि कही ऐसी, टीवी, रेफ्रिजिरेटर और अन्य सब सामान वहा पड़े पड़े बर्बाद न हो जाये. उनका ध्यान इस चिंता से हटाने के लिए जेठालाल के बापूजी, चम्पकलाल उन्हें घर के कामो में व्यस्त होने की सला देते है. वह उन्हें बाजार से लायी हुई सब्ज़ी को सॅनीटाइज करने के लिए कहते है. भले ही जेठालाल अपनी दुकान की चिंता में डूबे हुए होते है पर फिर भी वह विनम्रतापूर्वक, आज्ञा का पालन कर रसोई में जाते है और दिए गए कार्य को करने का प्रयास करते है| सब्ज़ी धोते धोते वह जाने-अनजाने में बाजार से लायी हुई ब्रेड भी पानी भी भिगो देते है और फिर खेद करते है.

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने ट्विटर-इंस्टाग्राम को किया डिएक्टिवेट, जानिए क्या है वजह?

इस घटना पर चम्पकलाल क्या प्रतिक्रिया देंगे? क्या जेठालाल को फिर करना पड़ेगा अपने बापूजी के ग़ुस्से के सामना? जानने के लिए आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा का आने वाला एपिसोड देखना होगा.

Related Posts