Spoiler Alert : ‘द कपिल शर्मा शो’ में हुमा-साकिब करेंगे कई खुलासे, खूब लगेंगे हंसी के ठहाके

भाई-बहन (Huma-Saqib) की इस जोड़ी ने कपिल (Kapil Sharma) के शो पर काफी धमाल मचाया. कपिल शर्मा इन दोनों के साथ मजेदार बातें करते  नजर आएंगे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:24 pm, Fri, 16 October 20
Huma Qureshi, Sakib Qureshi, The Kapil Sharma Show
हर वीकेंड कपिल के शो में नए मेहमान आते हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस शनिवार को बॉलीवुड (Bollywood) के लोकप्रिय भाई-बहन की जोड़ी हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और साकिब सलीम (Saqib Saleem Qureshi) नजर आएंगे. भाई-बहन की इस जोड़ी ने कपिल (Kapil Sharma) के शो पर काफी धमाल मचाया. कपिल शर्मा इन दोनों के साथ मजेदार बातें करते  नजर आएंगे.

वहीं इस शो के कलाकार सुमोना चक्रवर्ती और किकू शारदा अलग-अलग अवतारों में हंसी को दोगुना करेंगे. इस शो में ये दोनों भाई-बहन एक दूसरे के बारे में कुछ अनजानी बातें भी बताएंगे, जिसे सुनकर दर्शक भी दंग रह जाएंगे. इस बार कपिल शर्मा शो काफी मजेदार होने वाला है.

https://www.instagram.com/p/CGaUMYBqsvJ/

साकिब को फिल्म ’83’ की रिलीज का इंतजार

साकिब आने वाले समय में बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ में नजर आएंगे. यह फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इस फिल्म में कई सारे जाने माने एक्टर्स नज़र आएंगे. फिल्म में साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं.

वहीं, हुमा कुरैशी की बात करें तो यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को घसीटे जाने के बाद हुमा ने उन्हें सपोर्ट किया था. अपने सोशल मीडिया पर हुमा ने लिखा था, “मैंने और अनुराग ने2012-13 में साथ काम किया था. वह मेरे अच्छे दोस्त और टैलंटेड डायरेक्टर हैं. मेरे व्यक्तिगत अनुभव से और मेरी जानकारी के मुताबिक उन्होंने मुझसे या किसी और के साथ कभी भी कोई गलत व्यवहार नहीं किया हैं.”

उन्होंने आगे कहा था, “हालांकि जो भी ये दावा कर रहा है कि उसके साथ गलत हुआ, उसे अथॉरिटीज, पुलिस और न्यायालय में रिपोर्ट करना चाहिए. मैंने अब तक कमेंट नहीं किया क्योंकि मैं सोशल मीडिया के झगड़ों और मीडिया ट्रोल्स में यकीन नहीं रखती.”