Viral Video: टेरेंस ने नोरा फतेही को गलत तरह से छुआ, ट्विटर पर यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो 12 सितंबर को चैनल पर प्रसारित हुए शो का बताया जा रहा है. शो पर उस दिन वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान के तौर पर पहुंचे थे

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में नजर आ रही हैं, जहां नोरा इस शो को जज कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जज और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस उनके बैक पोर्शन पर हाथ मारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग शो के जज टेरेंस लुईस को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो 12 सितंबर को चैनल पर प्रसारित हुए शो का बताया जा रहा है. शो पर उस दिन वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान जब सारे जज उन्हें धन्यवाद कहने के लिए झुक रहे थे तो टेरेंस ने नोरा को पीछे हाथ मार दिया. उस दौरान नोरा बहुत ही नॉर्मल दिखाई दी उन्होंने टेरेंस की इस हरकत का कोई जवाब नहीं दिया.

इस शो में पहले मलाइका नजर आती थीं, लेकिन वो इन दिनों कोरोना संक्रमित हैं जिस वजह से नोरा ने उनकी जगह ले ली है. नोरा के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस टेरेंस को खूब ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन इस वीडियो को देख के ये भी लगता है कि टेरेंस का हाथ गलती से लगा हो सकता है.

[ यह भी पढ़ें : First Picture: नए शो में इस अंदाज में नजर आएंगे मनीष पॉल, यहां देखिए ]

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अगर हाथ गलती से भी लगा,ऐसा कहा जाए तो आप पहले देखिये कि प्रणाम करते समय दोनों हाथ एक साथ मूव करते हैं और हाथ सीधे आने चाहिए उसका हाथ टेढ़ा कैसे आ गया? ‘

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक ही थाली के चट्टे-बट्टे… कोई साफ सुथरा नजर नहीं आता।’

Related Posts