‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास की अगली फिल्म राधेश्याम का फर्स्ट लुक रिलीज़

UV क्रिएशंस से प्रमोद (Pramod) कहते हैं, "यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है कि हमने अपने अगले प्रोजेक्ट 'राधेश्याम (Radheshyam)' से प्रभास और पूजा हेगड़े के मोस्ट अवेटेड पोस्टर को रिलीज कर दिया है. प्रभास (Prabhas) के साथ काम करना हमेशा मजेदार और सफल रहा है."

दुनियाभर के प्रशंसकों को प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार था. ‘राधेश्याम (Radheshyam)’ नाम की इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है और इसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यूवी क्रिएशन्स (UV Creations) द्वारा बनाई गई इस फिल्म का  प्रभास और पूजा हेगड़े का पहला लुक आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

प्रभास ने शेयर किया पोस्टर

‘राधेश्याम’ एक बड़े बजट की फिल्म है और यह साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, जो फिल्म उद्योग के लिए एक बहुत अच्छी खबर है. प्रभास ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे प्रशंसकों, यह आपके लिए है! उम्मीद करता हूं कि आपको फिल्म पसंद आएगी.”

प्रभास के साथ काम करके खुश है UV क्रिएशंस

UV क्रिएशंस से प्रमोद (Pramod) कहते हैं, “यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है कि हमने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘राधेश्याम’ से प्रभास और पूजा हेगड़े के मोस्ट अवेटेड पोस्टर को रिलीज कर दिया है. प्रभास के साथ काम करना हमेशा मजेदार और सफल रहा है.”

वह आगे कहते हैं, हमें हमारे पिछले प्रोजेक्ट ‘साहो (Saaho)’ के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज (T-Series) की टीम के साथ फिर से काम करके खुशी महसूस हो रही है, जिसे सभी से शानदार रिस्पॉन्स मिले थे.

क्या कहा भूषण कुमार ने

टी-सीरीज से भूषण कुमार (Bhushan Kumar) कहते हैं, “‘साहो’ के लिए प्रभास और यूवी क्रिएशन्स की टीम के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव था. हम एक बहुभाषी फिल्म (Multilingual Film) के साथ अपने प्रोडक्शन का ज्यादा विस्तार कर सकते हैं. जब हमारे फिर से एक साथ काम करने की बात आई, तो इसके लिए ‘राधेश्याम’ एकदम सही विकल्प लगा. इस फर्स्ट लुक लॉन्च के साथ हम फिल्म से प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री की एक झलक शेयर कर रहे हैं.”

प्रभास की इस फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नजर आएंगे.फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts