अभिषेक बच्चन के प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर्स देख नाराज हुआ यूजर, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

यूजर ने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई के फॉलोअर्स देखते हुए ट्वीट किया है. यूजर का कहना है कि अभिषेक के एक्ट्रेस प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 8:30 pm, Thu, 24 September 20

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा और भी गर्म हो गया है. जहां इस दौरान हर स्टार किड पर निशाना साधा जा रहा है. जिसके बाद से लगातार स्टार किड्स की फिल्मों को बायकॉट करने का दौर भी जारी है. हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म “सड़क-2” के साथ ऐसा ही हुआ. जिसके बाद अब अभिषेक बच्चन को भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही झेलना पड़ा है. हाल ही में एक यूजर अभिषेक के ट्विटर फॉलोअर्स को देख नाराज हो गया है.

यूजर ने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई के फॉलोअर्स देखते हुए ट्वीट किया है. यूजर का कहना है कि अभिषेक के एक्ट्रेस प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं. यूजर ने ट्विटर पर आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की डिबेट को हवा दी है. अपने ट्वीट में आगे यूजर ने लिखा “अब टैलेंट को सम्मान देने का समय आ गया है” सोशल मीडिया पर यूजर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर अभिषेक बच्चन ने अब जवाब दिया है.

अभिषेक बच्चन ने यूजर को जवाब देते हुए प्राची का समर्थन किया है, इसके साथ ही यूजर को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा “मैं आपको विश्वास दिलवाना चाहता हूं कि सोशल मीडिया पर आपके फॉलोअर्स से ये तय नहीं हो सकता कि आप कितने टैलेंटेड हैं. मेरी दोस्त प्राची काफी होनहार हैं और उन्हें अपने सपोर्ट में किसी सोशल मीडिया की जरूरत नहीं है. उनका काम बोलता है” ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन ने ट्विटर यूजर्स के अपने बेबाक बयानों से उनकी बोलती बंद की है.

अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्मों की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द बिग बुल में नजर आने वाले हैं. अभिषेक की फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है जिसे लेकर चर्चा गर्म है. पिछली बार उन्हें सीरीज ब्रीद में देखा गया था. सीरीज में अभिषेक बच्चन को खूब पसंद किया गया था.

[ यह भी पढ़ें : ओटीटी पर डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, नेत्फ्लिक्स के साथ 100 करोड़ की डील हुई फायनल ]