अस्पताल का दावा TMC सांसद नुसरत जहां ने खाई स्लीपिंग पिल्स, परिवार ने किया इनकार

नुसरत की तबियत अब कैसी है इससे जुड़ा कोई अपडेट फिलहाल सामने नहीं आया है. उनके करीबियों के मुताबिक नुसरत को पहले अस्थमा की शिकायत रही है.

TMC सांसद नुसरत जहां को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में एडमिट किया गया है. उन्हें 17 नवंबर की रात लगभग 9:30 बजे अस्पताल पहुंचाया गया. खबरों के मुताबिक नुसरत को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अपोलो अस्पताल ने फूल बागान पुलिस स्टेशन में टीएमसी एमसी नुसरत जहां के खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज की है, क्योंकि उन्होंने ढेर सारी नींद की गोलियां ली थीं. खबरों के मुताबिक नुसरत ने पति निखिल के जन्मदिन के दौरान नींद की गोलियां खाई थीं लेकिन इसकी कोई वजह सामने नहीं आई है. हालांकि नुसरत के परिवार और पति निखिल जैन ने शिकायत से पूरी तरह इनकार किया है.

नुसरत की तबियत अब कैसी है इससे जुड़ा कोई अपडेट फिलहाल सामने नहीं आया है. उनके करीबियों के मुताबिक नुसरत को पहले अस्थमा की शिकायत रही है. इससे पहले नुसरत को शनिवार को पति निखिल का जन्मदिन मनाते देखा गया था.

 

View this post on Instagram

 

Happy bday hubbilicious.. @nikhiljain09 My world 🌍 starts and ends with u…

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

गौरतलब है कि नुसरत जहां बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और पहली बार एमपी बनी हैं. बीते दिनों नुसरत की निखिल जैन से शादी को लेकर भी काफी चर्चा रही है. वहीं नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. पति निखिल जैन के साथ नुसरत की दिलकश तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रखा है.

 

View this post on Instagram

 

It’s always “US” before me and u… @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on