टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने घर में फांसी लगाकर दी जान

सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) एक अभिनेता होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए सुशील लगातार मेहनत कर रहे थे.
TV actor Susheel Gowda committed suicide, टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने घर में फांसी लगाकर दी जान

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से अभी फिल्म जगत उभरा भी नहीं था कि एक और एक्टर ने आत्महत्या कर ली है. टेलीविजन  एक्टर सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) ने कर्नाटक के मंडया (Mandya) में सुसाइड कर लिया है. सुशील की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय सुशील गौड़ा ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. वह पिछले कुछ वक्त से अपने होमटाउन में ही रह रहे थे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सुशील गौड़ा एक अभिनेता होने के साथ साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए सुशील लगातार मेहनत कर रहे थे. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके साथ काम करनेवाले अभिनेता-अभिनेत्री और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशील ने टीवी शो अंतपुरा में काम किया था और वह आने वाली फिल्म सलगा में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

 

Related Posts