काम्या पंजाबी कर रही हैं बॉयफ्रेंड से शादी, शेयर किया वेडिंग कार्ड

काम्य पंजाबी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों कि शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

टीवी कि दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक काम्या पंजाबी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी को लेकर चर्चा बनी हुई थीं. काम्या के फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब सभी का ये इंताजर खत्म होने वाला है.

काम्य जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. काम्या और शलभ कि शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं. काम्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

Ganapati Bappa Moryaa ❤️ #ShubhMangalKaSha ❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

हालांकि काम्या ने शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वे 10 फरवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधेंगी. उनकी शादी के फंक्शन 9 फरवरी से शुरू हो जाएंगे. शादी में दोनों के फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे.

काम्या और शलभ दांग की ये दूसरी शादी है. काम्या कि पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी, लेकिन उनकी पहली शादी ज्यादा नहीं चली. कुछ सालों बाद काम्या का तलाक हो गया था. पहली शादी से काम्या कि एक बेटी भी है. वहीं शलभ कि भी पहली शादी से एक बेटा है.

ये भी पढ़ें – शाहरुख खान की जल्द होगी बड़े पर्दे पर वापसी, करीना कपूर भी आएंगी नजर  

 शबाना आजमी की सेहत में हो रहा सुधार, हॉस्पिटल मिलने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स