एक्ट्रेस मोहना सिंह और परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

मोहना अपने परिवारवालों के साथ पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. उनके परिवार के सात लोगों में कोरोना (corona) संक्रमण पाया गया है. मोहना सिंह (Mohena Singh) की सास अमृता रावत सबसे पहले इस वायरस से संक्रमित हुई थीं.
Mohena Singh with family COVID 19 positive, एक्ट्रेस मोहना सिंह और परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

टीवी सीरियल्‍स की लोकप्रिय अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh), उनके पति सुयश रावत का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने दी. उन्होंने कहा, “यह सच है कि मेरा और मेरे परिवार का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. फ़िलहाल हम सभी हॉस्पिटल में हैं. डॉक्टर्स ने कहा है कि हममें बीमारी के हल्के लक्षण पाए गए हैं, तो उम्मीद करती हूं कि हम सब जल्द ही ठीक हो जाएंगे.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मोहना अपने परिवारवालों के साथ पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. उनके परिवार के सात लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. मोहना सिंह की सास अमृता रावत सबसे पहले इस वायरस से संक्रमित हुई थीं, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक उनके परिवार के लिए काम करने वाले स्टाफ में भी कुछ लोग भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. सभी स्टाफ मेंबर्स को क्वारंटीन (Quarantine) कर उनका इलाज किया जा रहा है.

मोहना कुमारी सिंह रीवा (मध्य प्रदेश) के राजसी परिवार का हिस्सा हैं. स्टार प्लस के सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में कीर्ति गोयंंका के रोल से लोकप्रिय होने से पहले मोहना कोरियोग्राफर रह चुकी हैं. अक्टूबर 2019 में सुयश से शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया, फ़िलहाल वह देहरादून में अपने परिवार के साथ रहती हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts