अब विकास और प्रियंका कलंत्री भी हुए कोरोना पॉजिटिव, हुए होम क्वारंटीन

हाल ही में गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. अब, गुरमीत देबिना के बेहद करीबी दोस्त , एक और टेलीविज़न कपल भी कोरोना का शिकार हो गया है.

विकास कलंत्री और पत्नी प्रियंका कलंत्री कोरोना पॉजिटिव (फोटो- इंस्टाग्राम)

कोरोनो वायरस (Corona Virus) महामारी ने सभी के जीवन पर एक प्रहार किया है. आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटी तक, किसी को भी कोरोना वायरस ने बख्शा नहीं है . हर दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं.

हाल ही में गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. अब, गुरमीत देबिना के बेहद करीबी दोस्त , एक और टेलीविज़न कपल भी कोरोना का शिकार हो गया है. हम बात कर रहे हैं दिल बेचारा प्यार का मारा के एक्टर विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका कलंत्री की.

जब KBC के सेट पर अचानक भावुक हो गए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है वजह

विकास ने ट्विटर के जरिये अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी. विकास ने यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ घर पर ही क्वारंटीन हैं और उन दोनों को कोरोना के काफी हल्के लक्षण हैं.

अपने ट्विटर हैंडल पर विकास ने लिखा, “मेरी पत्नी प्रियंका और मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए. हमें हल्के लक्षण होने के वजह से हम घर में ही क्वारंटीन हैं. हम काफी सावधानी के साथ खुद का ध्यान रख रहे हैं. हाल ही में अगर हमारे संपर्क में कोई आया हो तो वह कृपया आवश्यक सावधानी बरतें.”

जैसे ही उन्होंने यह खबर शेयर की, विकास के सहकारियों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. “जल्द ही ठीक हो जाओ विकास और प्रियंका,” रश्मि देसाई ने लिखा. दूसरी ओर, हेली शाह ने ट्वीट किया, “आप लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाओ. जल्द स्वस्थ होने की कामना.”  विकास गुप्ता ने भी पति पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की. “जल्दी ठीक हो जाओ,” उन्होंने लिखा .

KBC 12: इस 13वें सवाल का जवाब नहीं दे पाए जय कुलश्रेष्ठ, 25 लाख जीतने से चूके

बता दें, टेलीविजन की मशहूर स्टार जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना चौधरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बुधवार को एक्टर गुरमीत ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि वह और उनकी पत्नी दोनों ही कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं.गुरमीत ने लिखा, “मेरी पत्नी देबिना और मैं आज कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. हम ठीक हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं. हम घर पर आइसोलेशन में हैं.”

Related Posts