‘शमिताभ’ एक्टर अभिमन्यु गिरफ्तार, सैलून कर्मचारी पर चाकू से हमला करने का आरोप

महिला ने दावा किया कि सैलून के स्टाफ ने उसके साथ बदतमीजी की थी, जिसके बाद उसने अभिमन्यु को फोन करके बुलाया.
Actor Abhimanyu, ‘शमिताभ’ एक्टर अभिमन्यु गिरफ्तार, सैलून कर्मचारी पर चाकू से हमला करने का आरोप

मुंबई: टीवी सीरियल ‘मनमोहिनी’ में अपने दमदार किरदार से सभी को प्रभावित कर चुके एक्टर अभिमन्यु को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभिमन्यु और उसकी एक महिला मित्र को ओशिवारा पुलिस ने एक सैलून कर्मचारी पर चाकू से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. अभिमन्यु अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में भी काम कर चुके हैं.

दोनों की आईपीसी की धारा 354, 324 और 326 के तहत गिरफ्तारी हुई है. बताया जा रहा है कि यह घटना चार दिन पुरानी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब अभिमन्यु की दोस्त सैलून में सर्विस लेने के लिए गई थी.

महिला ने दावा किया कि सैलून के स्टाफ ने उसके साथ बदतमीजी की थी, जिसके बाद उसने अभिमन्यु को फोन करके बुलाया. इसके बाद अभिमन्यु सैलून में एक चाकू लेकर पहुंचा और उसने सैलून कर्मचारी पर हमला कर दिया.

अभिमन्यु की महिला मित्र ने भी सैलून कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है क्योंकि चाकू लगने के बाद वह घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार, अभिमन्यु की महिला दोस्त ने अपनी शिकायत में कहा है कि सैलून के कर्मचारी ने उन्हें गलती तरीके से छुआ ह था. यह पूरी घटना सैलून में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है.

Related Posts