अशोक पंडित और स्वरा भास्कर के बीच चल रहा अंकल-आंटी वॉर, जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले स्वरा (Swara Bhaskar) ने मजदूरों को लेकर एक ट्वीट किया था, जो कि अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को रास नहीं आया. स्वरा को निशाने पर लेते हुए अशोक ने लिखा था कि आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया था, लेकिन अब दूसरों से कागज मांग रही हैं.
Swara Bhasker and Ashoke Pandit, अशोक पंडित और स्वरा भास्कर के बीच चल रहा अंकल-आंटी वॉर, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फिल्मकार अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के बीच इन दिनों ट्विटर वॉर चल रही है. पिछले कुछ दिनों से ये दोनों हस्तियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं, जो कि अभी तक जारी है. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को अपने ट्वीट में अंकल और आंटी कहकर संबोधित कर रहे हैं. कुछ दिन पहले स्वरा ने मजदूरों को लेकर एक ट्वीट किया था, जो कि अशोक पंडित को रास नहीं आया.

स्वरा ने लिखा था, “अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहा हैं पूरी डिटेल इस फॉर्म में भरें. हमारे साथी आपकी मदद करेंगे.”

स्वरा को निशाने पर लेते हुए अशोक ने लिखा था कि आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया था, लेकिन अब दूसरों से कागज मांग रही हैं. बस क्या था फिर अशोक पंडित आ गए स्वरा के निशाने पर.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इसके बाद स्वरा ने अशोक पंडित को अंकल कहते हुए लिखा, “अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूं करते रहते हैं? बहुत बेहूदा है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे ऑब्सेसड हैं. आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता. अपनी थोड़ी इज्जत करिए. एक बात और मैं NRC-NPR के लिए कागज दिखाने के खिलाफ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं.”

स्वरा के इस ट्वीट के बाद अशोक पंडित भी कहा रुकने वाले थे. उन्होंने भी स्वरा को आंटी कहा और लिखा, “स्वरा आंटी, किसी को अंकल कहने से आप छोटी नहीं हो जाती. वैसे अर्बन नक्सलियों की आदत है कि उनके पास जब कोई जवाब नहीं होता है, तो वो पर्सनल अटैक करना शुरू कर देते हैं. मेरे दिन इतने बुरे नहीं आए हैं कि मैं आपसे ऑब्सेसड रहूं.”

जैसे ही स्वरा को अशोक पंडित ने आंटी कहा, वो भड़क गईं. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “अंकल, आपको अंकल इसलिए कह रही थी कि आपकी बेटी के साथ काम किया था और मुझे वो बहुत अच्छी मालूम हुई, अच्छा राब्ता था हमारा. आपकी बेटी कि वजह से आपको इज्जत दी, पर लगता है आप इज्जत के आदी नहीं.”

स्वरा के इस ट्वीट के बाद अशोक पंडित ने इस बार पर्सनल अटैक किया. अशोक पंडित ने लिखा, “आंटी जी जब कोई इंसान सही वक्त पर शादी करता है तो बच्चे बड़े हो जाते हैं. यह तो अपनी-अपनी किस्मत है. अब अगर किसी की शादी नहीं हो रही है या वो कर नहीं रहा या रही हो तो इसका मतलब थोड़ा है की वो उमर में छोटा या छोटी है. अच्छा तो मेरा पूरा परिवार है.”

ऐसा लगता है कि स्वरा और अशोक के बीच की ये ट्विटर जंग यूं ही आसानी से खत्म होने वाली नहीं है. दोनों एक दूसरे पर ट्वीट्स के जरिए हमले पर हमले किए जा रहे हैं, जिसका ट्विटर यूजर्स काफी मजा ले रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts