लेडी गागा ने संस्कृत में ट्वीट से फैलाई सनसनी, लोग बोले- हिंदू धर्म में स्वागत है

कुछ यूजर्स ने उनसे पूछा है कि उनकी अगली एलबम का इससे कुछ लेना देना है. वहीं कुछ ने उनका हिंदू धर्म में स्वागत किया है.

लास वेगास में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान गिरने से चोटिल हुईं पॉप स्टार लेडी गागा ने अपने भारतीय प्रशंसकों को संस्कृत में ट्वीट कर चौंका दिया है. गागा ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, “लोक: समस्ता: सुखिनो भवन्तु.”

संस्कृत के इस मंत्र में दुनिया के प्रति प्रेम और खुशी की भावना शामिल है. सरल शब्दों में, इसका अर्थ है, “सभी प्राणी हर जगह स्वतंत्र और खुश रहें.”

इस पोस्ट के बाद से ही गागा का यह ट्वीट वायरल हो गया है. कुछ यूजर्स ने उनसे पूछा है कि उनकी अगली एलबम का इससे कुछ लेना देना है. वहीं कुछ ने उनका हिंदू धर्म में स्वागत किया है. इसके अलावा लोगों ने उन्हें जल्दी ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भी भेजी हैं.

एक यूजर ने लिखा, “जस्ट ब्यूटिफुल.” दूसने ने लिखा, “कंटिन्यू टू हील मॉम.”

अन्य यूजर ने लिखा, “संस्कृत मंत्र वाला लेडी गागा का ट्वीट देखकर अच्छा लगा, यह दुनिया के प्रति प्यार और खुशी दिखाता है.”

वर्ष 2011 में ग्रेटर नोएडा में फॉर्मूला 1 के बाद आयोजित हुई पार्टी में लेडी गागा ने परफॉर्म किया था. उस समय टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें भारतीय महिलाओं से प्रेरणा मिली.

उन्होंने उस समय कहा था, “मैं भारतीय महिलाओं से बेहद प्रभावित हूं. जिस प्रकार से भारतीय महिलाएं अपनी देखभाल करती हैं, मुझे यह पसंद है. विशेष तौर पर उनकी आंखें बेहद खूबसूरत हैं.”

इसके बाद उन्होंन कहा था, “जब मैंने ‘बॉर्न दिस वे’ लिखा और मैंने इंटरव्यूज़ देना शुरू किया, विशेष रूप से भारतीय पत्रकारों के साथ इंटरव्यू में मैंने पुनर्जन्म के बारे में बात की और वे कहते थे कि पुनर्जन्म भारतीय संस्कृति का एक बड़ा हिस्सा है.”

 

ये भी पढ़ें-   सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल वेबर को लिखा लव लेटर, कहा- यकीन नहीं आता है कि…

Maharashtra Election: NCP ने EC से की मांग, पोलिंग बूथ के 3 KM के दायरे में बंद हो इंटरनेट