वर्ल्‍ड कप के जख्‍मों पर विवेक ओबेरॉय ने छिड़का नमक, ट्विटर यूजर्स ने पूछा- सुधरते क्‍यों नहीं?

भारतीय क्रिकेट टीम की हार का विवेक ओबेरॉय द्वारा मजाक उड़ाया जाना लोगों को पसंद नहीं आया.

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स को लेकर घिरे रहने वाले अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय एक बार फिर अपनी पोस्ट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं. विवेक ओबेरॉय ने शुक्रवार को ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए एक जीआईएफ पोस्ट किया.

इस जीआईएफ में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सड़क पर चलते हुए सोचता है कि एक महिला उसकी तरफ आ रही है और वह उसे गले लगाने वाली है, लेकिन उसे गले लगाने के बजाय महिला उसके पीछे चल रहे दूसरे आदमी को गले लगा लेती है.

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के संदर्भ में विवेक ने जीआईएफ को पोस्ट किया और उसके कैप्शन में लिखा, “विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह हुआ है.”

हालांकि विवेक का ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें अब ट्रोल करने लगे हैं.

एक यूजर ने लिखा, “श्री ओबेरॉय जी, परिपक्व हो जाइए अन्यथा लोग हमेशा आपको हल्के में लेंगे.”  एक अन्य यूजर ने लिखा, “कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं. भारतीय टीम को सम्मान दीजिए.”

इसी तरह के लोगों ने विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई.

अभिनेता को इस साल मई में एग्जिट पोल के दौरान सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया मिली थी, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान पर आधारित एक अप्रिय मीम साझा किया था.

 

ये भी पढ़ें-     VIDEO: ‘Super 30’ में आनंद कुमार के किरदार में जम रहे ऋतिक, जानें पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म

‘श्रीदेवी की डेथ नैचुरल नहीं थी, उनकी हत्‍या हुई थी’, केरल DGP का सनसनीखेज दावा