बिन पूंछ-पैर के घोड़े पर बैठ तलवार भांज रही मणिकर्णिका की कंगना, देखें वीडियो

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ बड़े पर्दे पर काफी अच्छी साबित हुई. फिल्म ने अबतक 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म को लोगों ने बहुत पंसद किया. वहीं इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड हस्तियों से कंगना की नाराजगी भी चर्चा में रही. यह मामला ठंडा पड़ ही गया था कि कंगना एक […]

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ बड़े पर्दे पर काफी अच्छी साबित हुई. फिल्म ने अबतक 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म को लोगों ने बहुत पंसद किया. वहीं इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड हस्तियों से कंगना की नाराजगी भी चर्चा में रही. यह मामला ठंडा पड़ ही गया था कि कंगना एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान (बिहाइंड द सीन) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके कारण कंगना काफी ट्रोल हो रही हैं.

फिल्म में कंगना खुले मैदान में घोड़े पर सवार होकर अग्रेजों को धूल चटाती दिख रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें उस घोड़े और कंगना की सच्चाई सामने ला दी है. वीडियो में कंगना जिस घोड़े पर बैठी हैं वह एक मशीनी घोड़ा है, जो कि एक जगह पर खड़ा हुआ है. कंगना एक ऐसे घोड़े पर बैठकर तलवार चला रही हैं, जिसकी पूंछ और पैर नहीं है. इसी के साथ वीडियो में एक आदमी छाता लेकर खड़ा है ताकि कंगना को धूप से बचा सके. फिल्म में बहादुरी से लड़ने वाली कंगना के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है.

इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यूजर्स तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “इसी के साथ मेरा आज का ट्विटर एंटरटेनमेंट का दिन पूरा हो गया.” एक ने लिखा, “क्या ऐसे ही बहादुर कंगना ने घुड़सवारी करते हुए मणिकर्णिका में युद्ध के सीन किए थे.” इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी कंगना के वीडियो पर खूब ठहाके लगाए.