जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख को दिखाया काला, ट्वीट पर बुरी तरह ट्रोल हुईं स्‍वरा भास्‍कर

स्वरा भास्कर ने दिल्ली के लोगों से जंतर-मंतर पर इकठ्ठा होकर ईद मनाने के लिए कहा, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें घेर लिया है.

नई दिल्ली: देश से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर बकरीद पर कश्मीरियों के लिए ट्वीट करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. ईद-उल-अजहा के मौके पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा कि दिल्लीवालों कशमीरी छात्रों के लिए अपना दिल दिखाओ.

इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने दिल्ली के लोगों से जंतर-मंतर पर इकठ्ठा होकर ईद मनाने के लिए कहा, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें घेर लिया है. इतना ही नहीं जो ट्वीट स्वरा ने किया उसमें उन्होंने जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख के नक्शे को काले रंग में दिखाया, जिसे लेकर वे अब बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “त्योहार के दिन किसी को भी अकेला महसूस नहीं होना चाहिए. दिल्लीवालों कश्मीरी छात्रों के लिए अपना दिल दिखाओ. कुछ खाना लेकर आओ और हमें ज्वाइन करो. 12 अगस्त, 2019, डेढ़ बजे जंतर-मंतर पर.”

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि कोई नहीं आएगा, तो कोई कह रहा है कि फिल्म नहीं मिल रही तो ये सब ड्रामे कर रही हैं स्वरा.

ये भी पढ़ें-    मेरा गाना सुने बगैर खाना नहीं खाते पाकिस्‍तानी बच्‍चे: दलेर मेहंदी

कराची की शादी में नाच-गा रहे मीका सिंह, दोनों देशों के यूजर्स ने खूब करी खिंचाई