सिगरेट खरीद रहे ‘आतंकियों’ के पीछे लगी पुलिस, 1 घंटे चला सर्च ऑपरेशन मूवी सेट पर हुआ खत्म

उस पुलिसकर्मी के जरिए पुलिस कंट्रोल रूम तक सूचना पहुंचाई गई, जिसके बाद मानिकपुर पुलिस थाने के वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में आतंकियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई.

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में उस समय हड़कंप मच गया, जब स्थानीय लोगों ने इलाके में दो आतंकियों के घूमने की खबर पुलिस को दी. यह खबर मिलने के बाद सात पुलिस थानों की टीमों को गठित किया गया. करीब एक घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन आखिर में एक मूवी के सेट पर जाकर खत्म हुआ.

दरअसल पालघर में एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसके दो जूनियर आर्टिस्ट आतंकी के गेटअप में थे और इन्हीं को देखकर लोगों ने आतंकियों के शहर में होने की सूचना पुलिस को दे दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड स्टार्स रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही एक मूवी की शूटिंग पालघर के इलाके में चल रही थी. फिल्म में काम कर रहे दो जूनियर आर्टिस्ट आतंकियों के गेटअप में सिगरेट लेने के लिए चले गए.

पंचवटी नाका इलाके में एक एटीएम के गार्ड ने इन्हें देखा और असल में आतंकवादी समझ लिया. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, एटीएम गार्ड ने बताया कि वह खाना खाने के लिए निकला था और तभी उसने एक आतंकी की वेशभूषा में जूनियर आर्टिस्ट को सिगरेट खरीदते देखा वहीं उसका दूसरा साथी वैन में इंतजार कर रहा था.

इन्हें देखने के बाद गार्ड ने सबसे पहले अपने भाई को फोन किया, जो कि एक पुलिसकर्मी है. उस पुलिसकर्मी के जरिए पुलिस कंट्रोल रूम तक सूचना पहुंचाई गई, जिसके बाद मानिकपुर पुलिस थाने के वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में आतंकियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई. इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसके बाद पुलिस फिल्म के सेट तक जा पहुंची, जिसके बाद यह सच सामने आया कि वे दोनों व्यक्ति आतंकी नहीं थे.