सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस से मिली सड़ी-गली लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

फार्महाउस से शव उस वक्त बरामद हुआ जब नागार्जुन ने अपने कुछ कर्मचारियों को प्रॉपर्टी देखने के लिए भेजा था और वहां कुछ प्लांट लगाने के लिए कहा था.

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस से एक सड़ी-गली लाश बरामद हुई है. यह बॉडी किसकी है फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. यह शव बुधवार की रात तेलंगाना स्थित नागार्जुन के फार्महाउस से मिली, जो कि उन्होंने एक साल पहले ही खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फार्महाउस से शव उस वक्त बरामद हुआ जब नागार्जुन ने अपने कुछ कर्मचारियों को प्रॉपर्टी देखने के लिए भेजा था और वहां कुछ प्लांट लगाने के लिए कहा था. कर्मचारियों को फार्महाउस में शेड के नीचे एक लाश दिखी, जिससे काफी बदबू आ रही थी.

इसके बाद उन लोगों ने केशमपेट पुलिस थाने को मामले की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इलाके का जायजा लिया. प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि यह लाश छह महीने पुरानी है.

फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस शव की पहचान में जुटी है और फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की सलाह ले रही है. रिपोर्ट के अनुसार, साइबराबाद पुलिस का कहना है कि जहां से शव बरामद हुआ वह एक अनयूज्ड एग्रीकल्चर फील्ड था.

वहीं मामले को लेकर नागार्जुन के परिवार का कहना है कि कुछ समय पहले नागार्जुन और उनकी पत्नी ने फार्महाउस पर जाकर कुछ पौधे लगाए थे और उन्हीं को देखने के लिए उन्होंने कुछ कर्मचारियों को भेजा था.

 

ये भी पढ़ें-   मुंबई में कई जगहों से मिलीं गैस लीक होने की शिकायतें, मचा हड़कंप, अलर्ट पर BMC

IIFA Awards 2019: गिरते-गिरते बचीं स्वरा भास्कर, सैंडल उतारकर दिए पोज, देखिए तस्वीरें