जया बच्चन के बाद कंगना पर बरसीं उर्मिला, कहा- हिमाचल है ड्रग्स का गढ़, जंग वहीं से शुरू करो

कंगना (Kangana Ranaut) द्वारा लगातार किए जा रहे कमेंट्स को लेकर उर्मिला (Urmila Matondkar) ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति हमेशा चिल्ला रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वो सच बोल रहा है.

अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बाद अब कई फिल्मी सितारे बॉलीवुड (Bollywood) को ड्रग्स में लिप्त इंडस्ट्री बताने के खिलाफ आवाज उठाते हुए दिख रहे हैं. मंगलवार को जया बच्चन ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर हमला बोला था और अब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कंगना को खूब सुनाया है. उर्मिला ने मुंबई पर आपत्तिजनक बयान देने और बॉलीवुड में ड्रग्स की संलिप्तता को लेकर कंगना की आलोचना की है.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्मिला ने कहा कि अगर कंगना ड्रग्स के सेवन के खिलाफ जंग शुरू करना चाहती हैं, तो उन्हें अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अगर कंगना को बॉलीवुड में ड्रग के बारे में पता था, तो उन्हें पुलिस को सूचित करना चाहिए था.

ये भी पढ़ें- अब करण जौहर की भी बढ़ेंगी मुश्किलें, मनजिंदर सिंह ने दर्ज कराया ‘ड्रग्स पार्टी’ का केस

केंद्र द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा पर भी उठाए सवाल

यही नहीं उर्मिला ने कंगना को केंद्र द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा पर भी सवाल उठाया. उन्होंने चुटकी ली कि जिस इंसान को करदाताओं के पैसे से वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है, उसने पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में जानकारी क्यों नहीं दी?

कंगना के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने वाले बयान पर उर्मिला ने कहा कि मुंबई सभी की है. शहर की एक बेटी के रूप में वह इसके खिलाफ किसी भी अपमानजनक टिप्पणी को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि कंगना ने न केवल शहर का बल्कि राज्य के लोगों का भी अपमान किया है.

ये भी पढ़ें- दीवाली पर लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बॉम्ब की एंट्री, 9 नवंबर को रिलीज होगी अक्षय की ‘Laxmmi Bomb’

पहले विक्टिम कार्ड और फिर वुमन कार्ड खेलते हैं

उर्मिला, कंगना पर हमला करते हुए यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कंगना द्वारा लगातार किए जा रहे कमेंट्स को लेकर कहा कि अगर कोई व्यक्ति हमेशा चिल्ला रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वो सच बोल रहा है. कुछ लोगों की आदत होती है हमेशा चिल्लाने की. पहले वो विक्टिम कार्ड खेलते हैं और जब उसमें हार गईं तो फिर वुमन कार्ड खेलते हैं.

Related Posts