उर्मिला मातोंडकर ने सपोर्टर्स को कहा शुक्रिया, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

उर्मिला ने उन लोगों का धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनका समर्थन किया था. इसी के साथ उर्मिला ने ट्रोलर्स पर निशाना भी साधा है. इस ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:05 pm, Fri, 18 September 20

इंडस्ट्री पर सवाल उठाने को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लताड़ने के बाद से उर्मिला मातोंडर (Urmila Matondkar) लगातार सूर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना पर दिए गए बयान पर उर्मिला को कई लोगों का समर्थन मिला था. ऐसे में अब उर्मिला ने उन लोगों का धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनका समर्थन किया था. इसी के साथ उर्मिला ने ट्रोलर्स पर निशाना भी साधा है. इस ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

उर्मिला ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारत के ‘वास्विक लोगों’ को और मेरे साथ खड़े रहने वाले निष्पक्ष, प्रतिष्ठित मीडिया की दुर्लभ नस्ल को मेरा शुक्रिया. ये ट्रोल्स और नकली प्रचार के खिलाफ आपकी जीत है.’

यह भी पढ़ें: यूजर ने पूछा, किसान बिल के बारे में क्या जानते हो? तो दिलजीत ने दिया करारा जवाब

क्या था उर्मिला का बयान?

दरअसल हाल ही में उर्मिला ने कंगना को फिल्म इंड्रस्ट्री को ड्रग्स में लिप्त बताने को लेकर जमकर फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि अगर कंगना ड्रग्स के सेवन के खिलाफ जंग शुरू करना चाहती हैं, तो उन्हें अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अगर कंगना को बॉलीवुड में ड्रग के बारे में पता था, तो उन्हें पुलिस को सूचित करना चाहिए था.

यह भी पढ़ें: अनन्या ने सिर पर नारियल रख दिखाया करतब, देखिए मजेदार VIDEO

उर्मिला ने कंगना को केंद्र द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा पर भी सवाल उठाया. उन्होंने चुटकी ली कि जिस इंसान को करदाताओं के पैसे से वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है, उसने पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में जानकारी क्यों नहीं दी?

कंगना के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने वाले बयान पर उर्मिला ने कहा कि मुंबई सभी की है. शहर की एक बेटी के रूप में वह इसके खिलाफ किसी भी अपमानजनक टिप्पणी को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि कंगना ने न केवल शहर का बल्कि राज्य के लोगों का भी अपमान किया है.
इसके बाद स्वरा भास्कर समेत कई कलाकारों ने उर्मिला मातोंडर की प्रशंसा की थी.