“इंडिया वाली मां” में अपने रोल के लिए श्रीदेवी जी और हेमा जी से हुई प्रेरित : वंदना लालवानी

इस शो के साथ लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रहीं वंदना लालवानी इसमें एक कन्नड़ किरदार निभा रही हैं, जो चिन्नम्मा की सौतेली मां हैं

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ताजातरीन शो ‘इंडिया वाली मां’ में एक मां का पवित्र, निस्वार्थ और अनंत प्यार दर्शाया गया है. इस शो में सुचिता त्रिवेदी काकू के रोल में हैं, नितेश पांडे हंसमुख की भूमिका निभा रहे हैं, अक्षय म्हात्रे रोहन बने हैं और शीन दास चिनम्मा की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही इस शो में वंदना लालवानी वसुंधरा के किरदार में नजर आ रही हैं.

इस शो के साथ लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रहीं वंदना लालवानी इसमें एक कन्नड़ किरदार निभा रही हैं, जो चिन्नम्मा की सौतेली मां हैं. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए वंदना ने बताया, “जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैं बहुत उत्साहित हुई, क्योंकि मुझे कन्नड़ संस्कृति बहुत आकर्षित करती है. हालांकि वसुंधरा के किरदार में ढलना मेरे लिए एक चुनौती थी. वो चिन्नम्मा की सौतेली मां है, जो उसके प्रति अच्छे विचार नहीं रखती, लेकिन मैंने किसी तरह इस रोल को विश्वसनीय बनाया और सभी को यह पसंद आया.”

[ यह भी पढ़ें : Missing : दोस्तों के साथ सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर, लिखा “याद आ रही है” ] 

उन्होंने आगे बताया, “मुझे उनके परिधान बहुत अच्छे लगे. यहां तक कि ऑडिशन के लिए भी मैंने कांजीवरम साड़ी और गजरा पहना था, जो सभी को बहुत अच्छा लगा. इस किरदार की बोली अपनाने और इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हेमा जी और श्री देवी जी की फिल्मों से मुझे काफी मदद मिली. इसके अलावा वसु एक ऐसा किरदार है, जो सेट पर सभी को हंसाता है और मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे दर्शकों से भी ऐसी ही सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी.”

Related Posts