जब टूट जाए किसी का भरोसा तो… ‘Street Dancer 3D’ का ये गाना आंखों में ले आएगा पानी

जिस तरह 'ABCD 2' में वरुण धवन अपनी मां को याद करते हुए एक गाने में काफी इमोशनल हो जाते हैं. उसी तरह यह गाना भी उनके दर्द को बयां करता है.
Street Dancer 3D Song Dua Karo, जब टूट जाए किसी का भरोसा तो… ‘Street Dancer 3D’ का ये गाना आंखों में ले आएगा पानी

जब किसी का भरोसा हमारे ऊपर से उठ जाता है तो यह हमें अंदर ही अंदर तोड़ देता है. ऐसा ही एक भरोसा वरुण धवन पर से लोगों का उठा है. इससे पहले की आप सोचें कि वरुण धवन ने ऐसा क्या कर दिया है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

हम तो केवल उनकी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) के नए गाने ‘दुआ करो’ की बात कर रहे हैं.

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का गाना दुआ करो आज रिलीज हो गया है. यह गाना दर्शाता है कि जब भरोसा टूटता है तो सामने वाला इंसान तो दुखी होता ही है, लेकिन अच्छे मकसद से भारोसा दिलाने वाला शख्स भी टूट जाता है. यह गाना इमोशन्स से भरा हुआ है.

जिस तरह ‘ABCD 2’ में वरुण धवन अपनी मां को याद करते हुए एक गाने में काफी इमोशनल हो जाते हैं. उसी तरह यह गाना भी उनके दर्द को बयां करता है. गाने में आप अभिनेता अपारशक्ति खुराना को भी देख सकते हैं, जो कि वरुण से कहते हैं कि आपने हमसे झूठ क्यों बोला पाजी.

यह सुन वरुण काफी इमोशनल हो जाते हैं. उन्हें लगता है कि न जाने किसी से झूठ बोलकर उन्होंने कितना बड़ा पाप कर दिया है. वे अपने दोस्तों के साथ बिताए गए उन पलों को याद करते हैं, जिनमें वे अपने दोस्तों के साथ ढेर सारी मस्ती करते थे. वे अपने झूठ के कारण गिल्ट में है और इससे उभरने के लिए वे डांस का सहारा लेते हैं.

गाने में दिखाया गया है कि वरुण बहुत ही अग्रेसिव मूड में डांस करते हैं. यह गाना एक पूरी कहानी बयां कर रहा है. सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किए गए इस गाने को प्रिया सरैया ने लिखा. वहीं इस गाने को अरिजीत सिंह, बोहमिया और सचिन-जिगर ने अपनी आवाज दी है.

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को रिलीज से पहले ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था. अब दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार हैं.

वरुण धवन के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, धर्मेश, प्रभुेदेवा, पुनीत जैसे कई सितारे अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया है.

 

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 13 : ‘मेरे कंबल में कोई नहीं घुसता’, जानें ऐसा क्यों बोलीं आरती

थियेटर्स में सजा रजनीकांत का ‘दरबार’, कहीं आतिशबाजी तो कहीं ढोल-नगाड़ों से हुआ सेलिब्रेशन

Related Posts