Real Life Tip : वरुण धवन ने फैन्स को दी जिंदगी जीने की सबसे बड़ी टिप, आप भी पढ़िए

वरुण धवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं. एक्टर मानते हैं कि जब आप अपने मोबाइल और सारे नेटवर्क से दूर ऑफलाइन होते हैं तभी आप अपनी असल जिंदगी का लुत्फ ले सकते हैं

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं. एक्टर मानते हैं कि जब आप अपने मोबाइल और सारे नेटवर्क से दूर ऑफलाइन होते हैं तभी आप अपनी असल जिंदगी का लुत्फ ले सकते हैं. वरुण ने ये बात अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से शेयर की है. आप भी देखिए वरुण धवन की ये खास पोस्ट.

वरुण ने लिखा, “रियल लाइफ वही होती है, जब आप ऑफलाइन होते हैं. गुड नाइट” वरुण चाहे जितने बीजी क्यों न हो वो अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. जहां एक्टर ने आज अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में इस कपल की कमेस्ट्री ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के लिए लिखा ”जब आप मेरे साथ हो तो मुझे किसी से डर नहीं लगता.”

 

 

बता दें, वरुण धवन अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को कॉलेज टाइम से डेट कर रहे हैं. कई बार इस जोड़ी को मुंबई में साथ स्पॉट किया जाता है. वहीं वरुण और नताशा को लेकर ये खबर काफी चर्चा में थी की ये जोड़ी इस साल गोवा में शादी करने वाली है. लेकिन कोरोना वायरस के कहर के बाद हुए लॉकडाउन के वजह से इस जोड़ी ने इस प्लान को कैंसिल कर दिया.

वरुण धवन की आगामी फिल्मों की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द डेविड धवन निर्देशित फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आएंगे. इसके अलावा वरुण धवन, शशांक खेतान की फिल्म ‘रणभूमि’ में भी लीड रोल करते दिखाई देंगे.

 

[ यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती को जेल में नहीं मिला बेड और पंखा, ऐसे हो रही है ट्रीटमेंट ]

Related Posts