‘Coolie No. 1’ की रिलीज डेट फाइनल, जानें कौन होगी वरुण की हिरोइन

कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में सारा अली खान हो सकती है और कुछ दावा कर रहे हैं कि वरुण के अपोजिट आलिया भट्ट को लिया जा सकता है.
Varun Dhawan Coolie no. 1, ‘Coolie No. 1’ की रिलीज डेट फाइनल, जानें कौन होगी वरुण की हिरोइन

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन अपनी अगली फिल्म ‘कूली नंबर 1’ के लिए काफी उत्साहित हैं. कुछ समय पहले वरुण ने यह कन्फर्म किया था कि यह फिल्म अबतक की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग मूवी होगी. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है.

वरण धवन ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने इस्टाग्राम पर लिखा, “आज का दिन, अगले साल, आएगा कूली – होगा कमाल. कूली नं. 1. 1 मई, 2020 को रिलीज होगी.”

साल 1995 में आई कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को वरुण के पिता डेविड धवन ने बनाया था, जिसमें करिश्मा कपूर, गोविंदा, शक्ति कपूर और कादर खान अहम भूमिका में थे. वहीं इस फिल्म के रिमेक में वरुण मेन लीड में होंगे, लेकिन उनके अपोजिट किस अभिनेत्री को लिया जा रहा है, इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में सारा अली खान हो सकती है और कुछ दावा कर रहे हैं कि वरुण के अपोजिट आलिया भट्ट को लिया जा सकता है.

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान वरुण से जब फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था “मैं ये फिल्म इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि जब मैंने यह देखी तो मैंने बहुत एंटरटेन किया. यह एक पारिवारिक फिल्म है. यह मेरी देखी हुई अबतक की सबसे एंटरटेनिंग और फनी फिल्मों से एक है. हम इसे एडॉप्ट कर रहे हैं और इसे रिमेक नहीं कहा जा सकता. मैं बस कोशिश करना चाहता हूं और उस पुरानी मजाक को वापस लाना चाहता हूं और यही कारण है कि मेरे पिता फिर से इस फिल्म को बनाने के लिए तैयार हुए.”

Related Posts