7 बैग भी नहीं संभाल पाए वरुण धवन, ‘Coolie No. 1’ का टीजर पोस्टर आउट

डेविड धवन निर्देशित इस फिल्म के टीजर पोस्टर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘Coolie No. 1’ का पहला टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर के सामने आने के बाद दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं और ये सवाल इस लिए पनपे हैं क्योंकि टीजर पोस्टर को देख वे काफी कंफ्यूज़ हैं.

इस टीजर पोस्टर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. फिल्म के इस पोस्टर में आपको एक कुली दिखाई देगा, जिसके पास बहुत सारे बैग है, जो कि उससे संभालने में नहीं आ रहे. वहीं टीजर में आपको एक लड़की की आवाज सुनाई देगी, जो कुली को बुलाती है ‘ऐ कुली’.

ऐसा बताया जा रहा है कि यह आवाज सारा अली खान की है, जो कि फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म का मुख्य पोस्टर कल यानि सोमवार को रिलीज किया जाएगा, तब तक दर्शकों को कंफ्यूजन बना रहेगा कि क्या यह कुली वरुण धवन ही है या कोई और है.

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि आपको पता है. आपको पता है कि मुझे पता है, लेकिन क्या आपको वह पता है जो मुझे पता है?”

1995 में आई डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कुली नं. 1’ में गोविंदा और करिश्मा मुख्य किरदार में थे. वहीं दिवंगत कादर खान होशियार चंद के किरदार में थे. फिल्म के रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-    कौन है मिस्ट्री गर्ल पूजा? सलमान, अनिल, कंगना जैसे सितारों के साथ हुई पर्सनल बात लीक

‘Saaho’ Trailer Out: प्रभाष-श्रद्धा के खतरनाक एक्शन सीन्स देख फैन्स हुए हैरान