‘हम आपके हैं कौन’ प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन

Rajkumar Barjatya Died-Rajkumar Barjatya dead-Rajkumar Barjatya death-Rajkumar Barjatya dies-Rajkumar Barjatya die-Rajkumar Barjatya-sooraj Barjatya-Raj Kumar Barjatya-Rajshree production-Rajkumar Barjatya films, ‘हम आपके हैं कौन’ प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन

राजश्री प्रोडक्शन अपनी पारिवारिक फिल्मों के लिए मशहूर है. हिंदी फिल्म जगत को इस तरह की फिल्में देने वाले राजकुमार बड़जात्या का आज यानी गुरुवार को निधन हो गया. इसकी सूचना  राजश्री प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी. इस खबर के बाद बॉलीवुड हस्तियां सूरज बड़जात्या और उनके परिवार को सांत्वना दे रही हैं.

वहीं बॉलीवुड मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने भी इसकी जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “राजकुमार बड़जात्या जी के निधन की खबर से हैरान और दुखी हूं. राज बाबू जिन्हें कई बार इस नाम से पुकारा जाता था, बहुत ही विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे.” राजकुमार बड़जात्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत ही महान प्रोड्यूसर थे.

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. राजकुमार बड़जात्या ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘हम प्यार तुम ही से कर बैठे’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘विवाह’, ‘इसी लाइफ में’ और ‘पिया का घर’ जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया था.

Related Posts