शूटिंग के दौरान Vicky Kaushal हुए बुरी तरह जख्मी, गाल पर लगे 13 टांके

ऐक्टर विकी कौशल इस समय अपनी अगली हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान वह घायल हो गए हैं.
vicky kaushal injury, शूटिंग के दौरान Vicky Kaushal हुए बुरी तरह जख्मी, गाल पर लगे 13 टांके

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. गुरुवार को अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना हुई जिसमें विकी कौशल (Vicky Kaushal) घायल हो गए और उनके चेहरे पर 13 टांके आए हैं.

मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस हादसे के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि विकी कौशल गुजरात में डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह की हॉरर फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. शूट के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए वो हादसे का शिकार हो गए. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पता चला है कि उनकी चीक बोन्स फ्रैक्टर हो गई हैं और चेहरे पर टांके आए हैं.

कैसे हुआ ये हादसा

विकी कौशल (Vicky Kaushal) के साथ ये हादसा गुजरात में एक जहाज पर एक्शन सीन शूट करने के दौरान हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकी को ये चोट उस समय लगी जब एक दरवाजा उनके ऊपर अचानक गिर पड़ा. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया जा रहा है कि इलाज के बाद विकी अपने घर मुंबई वापस लौट गए हैं.

इस फिल्म में विकी के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) भी नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा विकी करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें, फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग के दौरान झुलसा भूमि पेडनेकर का चेहरा

ये भी पढ़ें, शिल्पा शेट्टी ने 6 साल के बच्चे को गोद में उठा कर किया ट्राईसेप

Related Posts