‘उरी’ के बाद अब इस फिल्म में जोश दिखाएंगे विकी कौशल

विकी कौशल ने कहा, "मैं हमेशा से शूजित के साथ काम करना चाहता था. अब फाइनली वह मौका मिल गया है. मैं शूजित सरकार की फिल्मों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं."

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने शानदार सफलता हासिल की है. ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की अबतक की कुल कमाई 240 करोड़ रुपये हो गई है. विकी अब जाने-माने डायरेक्टर शूजित सरकार की अगली फिल्म में करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘ऊधम सिंह’ है. फिल्म में क्रांतिकारी ऊधम सिंह की कहानी को दिखाया जाएगा जो कि देश की आजादी से पहले की है. ‘ऊधम सिंह’ की शूटिंग अप्रैल से शुरू हो जाएगी.

शूजित सरकार ‘ऊधम सिंह’ में पहले इरफान खान को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन बीमारी की वजह से इरफान ने यह फिल्म करने से इनकार कर दिया. कुछ समय के सोच-विचार के बाद शूजित ने विकी को फिल्म में लेने का फैसला किया.

Vicky Kaushal, Vicky Kaushal film, Vicky Kaushal movie, Udham Singh, Udham Singh film, movie Udham Singh, Upcoming Movie, Upcoming Movie Udham Singh, Sujit Sarkar Upcoming Movie, Entertainment News, ‘उरी’ के बाद अब इस फिल्म में जोश दिखाएंगे विकी कौशल

शूजित विकी को अपनी फिल्म में कास्ट करके काफी खुश मालूम पड़ते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप विकी का ट्रैक रेकॉर्ड देखें तो आपको बता चलेगा कि वह बेहद बहादुरी से अलग तरह के रोल्स का चुनाव कर रहे हैं. मुझे एक ऐसे एक्टर की जरूरत थी जो फिल्म के लिए अपना जी जान लड़ा दे.

वहीं, विकी भी शूजित के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से शूजित के साथ काम करना चाहता था. अब फाइनली वह मौका मिल गया है. मैं शूजित सरकार की फिल्मों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं. यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं.”

शहीद ऊधम सिंह भारत के महान क्रांतिकारियों में से एक हैं. ऊधम ने अपनी आंखों से जलियांवाला बाग हत्याकांड में जनरल डायर की करतूत देखी थी. इसके बाद उन्होंने इस निर्मम हत्याकांड का बदला लेने की ठानी और जनरल डायर को मौत के घाट उतार दिया.