विद्या बालन का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर…

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि हीरोइन बनने के लिए उनको काफी स्ट्रगल करना पड़ा.
Vidya Balan, विद्या बालन का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर…

ग्लैमर और फेम पाने वाले बॉलीवुड एक्टर्स की लाइफ जितनी आसान दिखती है असल में वैसी होती नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने अपने करियर के बारे बातचीत की. इस दौरान उन्होंने खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच मामले का जिक्र किया.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि एक समय था जब उनके हाथ से 12 प्रोजेक्ट्स चले गए थे. हीरोइन बनने के लिए विद्या को काफी स्ट्रगल करना पड़ा लंबे समय वो आइने में अपना चेहरा नहीं देख पाई थीं.

इंटरव्यू में विद्या ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने चेन्नई गई थीं तो वो डायरेक्टर उनका फायदा उठाना चाहता था.

विद्या ने कहा, “मुझे याद वो दिन याद है. मैं काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने चेन्नई गई थी. मैंने उसे कहा चलो चलकर कॉफी शॉप में चलकर बात करते हैं लेकिन वो मुझे बार-बार कमरे में जाने को कह रहा था. वो कह रहा था कि उसे बात करनी है, हमें कमरे में चलना चाहिए. मैंने उसे भांप लिया और कमरे में गई लेकिन दरवाजा खुला रहने दिया. इसके बाद डायरेक्टर बिना कुछ कहे 5 मिनट में भाग निकला.”

गौरतलब है कि लंबे समय से बॉलीवुड का हिस्सा रहीं विद्या बालन का इंडस्ट्री में बहुत नाम है. उनके शानदार अभिनय और रोल्स को लोग काफी पसंद करते हैं. रियल लाइफ में विद्या काफी स्ट्रांग हैं और दूसरों को भी मजबूत बनने की सीख देती हैं.

विद्या बालन हालिया रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थीं, जिसमें उनके रोल को खूब सराहा गया. फिल्म ने हफ्तेभर में 100 करोड़ की कमाई पूरी की थी. फिल्म में विद्या के साथ संजय कपूर, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन भी हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा महंगा, अब सलमान खान ने दी ये सज़ा

Related Posts