Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को निकाला गया शो से बाहर, क्या सुशांत सिंह हैं वजह

कुछ दिन पहले विकास गुप्ता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि , मैं सुशांत सिंह राजपूत की सच्चाई के साथ खड़ा हूं, इसलिए तुम मेरा काम और मेरी रोजी रोटी छीन रहे हो.'

कलर्स टीवी का पॉप्युलर रियालिटी शो बिग बॉस का सीजन 14 (Bigg Boss 14) जल्द ही शुरू होने वाला है. ख़बरों की मानें तो इस शो में पहले कंटेस्टेंट्स हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी नजर आने वाले थे लेकिन शो के शूट से कुछ समय पहले ही बिग बॉस के मास्टर माइंड और सीजन 11 के सेकेंड रनरअप रह चुके विकास गुप्ता को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

कुछ दिन पहले विकास गुप्ता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि , मैं सुशांत सिंह राजपूत की सच्चाई के साथ खड़ा हूं, इसलिए तुम मेरा काम और मेरी रोजी रोटी छीन रहे हो. तुम्हारे काम देख के पता चलता है कि तुम कितने फेक इंसान (ह्यूमन बीइंग ) हो. तुम्हारे प्रभाव के वजह से बेशक कुछ काम मुझसे छूट जाये पर ना सिर्फ मैं यह सब पार कर जाऊंगा बल्कि मैं कामयाबी भी हासिल करूंगा. कहा जाता है इस ट्वीट से विकास ने सलमान खान पर सीधा निशाना साधा था.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: बड़े नखरों के बाद रकुल प्रीत ने लिया समन, कहा- कल आऊंगी ऑफिस, कर लेना पूछताछ

विकास गुप्ता ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा था कि- ‘उन्हें ‘बिग बॉस 14’ का ऑफर मिला था और उन्होंने हां भी कर दी थी. शायद बाद में शो के मेकर्स ने अपना इरादा बदल दिया. मैं अब शो में नहीं जा रहा हूं. कहा जाता है , जब विकास गुप्ता को बिग बॉस शो के मेकर्स ने शो में बुलाने का आमंत्रण दिया तो उन्होंने अपने बाकी प्रोजेक्ट को होल्ड पर डाल दिया था.

यह भी पढ़ें: FIR की कॉपी में देखिए क्या लगे हैं अनुराग कश्यप पर आरोप

आप को बता दें, इससे पहले भी विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 12’ और १3 में भी बतौर गेस्ट नज़र आ चुके हैं. इस शो में आकर विकास कई बार दर्शकों का प्यार पा चुके है. लेकिन इस बार विकास गुप्ता की एंट्री शो में नहीं हो पाएगी.

Related Posts