प्लेन में चाइल्ड एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी को 3 साल की सजा

विकास सचदेवा (41 साल) ने साल 2017 में प्लेन के अंदर बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी की थी. जिसके आरोप में सजा सुनाई गई है.

बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट ने POCSO एक्ट और IPC की धारा 354 के तहत सजा सुनाई है. कोर्ट ने आरोपी को 3 साल की जेल और 25,500 रुपये का जुर्माना देने का आदेश दिया है.

वहीं विकास के वकील ने कोर्ट से रियायत की मांग करते हुए कहा कि, ‘ये पहली बार है जब विकास को किसी मामले में दोषी ठहराया गया है. उनके कमाई से ही परिवार का खर्चा चलता है. इसके अलावा उनपर कोई दूसरा अपराधिक मामला दर्ज नहीं है. इसलिए उनकी सजा का की जाए.’

बावजूद इसके कोर्ट ने सचदेवा की सजा कम नहीं की. हालांकि उनके पास हाई कोर्ट से अपील करने का मौका बचा हुआ है

ये है पूरा मामला

विकास सचदेवा (41 साल) ने साल 2017 में प्लेन के अंदर बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी की थी. जिसके आरोप में सजा सुनाई गई है. दिल्ली से मुंबई जा रही एक्ट्रेस के साथ हुई इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था. विकास सचदेवा एक्ट्रेस ठीक पीछे बैठे थे और उनके साथ ऊतपटांग हरकत की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने क्रू मेंबर्स से शिकायत भी की लेकिन कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने मुंबई पहुंचकर लाइव वीडियो के जरिए इस बात की सूचना दी थी और आरोपी विकास के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.