क्या दो साल में बदल गई अक्षय कुमार की ‘कनाडाई नागरिकता?’ देखें viral Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो साल पहले अक्षय कुमाार अपनी कनाडाई नागरिकता के बारे में कुछ और कहते दिख रहे हैं.

अक्षय कुमार ने एक मीडिया प्रोग्राम में अपनी नागरिकता के विवाद पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन कर दिया है. जल्दी ही उन्हें भारत की नागरिकता वापस मिल जाएगी. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो गया है जिससे उनकी कनाडाई नागरिकता के प्रकार को लेकर सवाल उठ खड़े हुए हैं. दरअसल 2017 में किसी कार्यक्रम में उन्होंने कनाडा की नागरिकता के बारे में कुछ अलग बताया था और ताजा बयान में उन्होंने कनाडा की नागरिकता लेने का कारण अलग बताया है.

हालिया बयान में अक्षय कुमार ने कहा ‘मैं आपको बताऊं एग्जैक्टली मेरे साथ हुआ क्या था. बहुत साल पहले की बात है, मेरी 14-15 फिल्में एक साथ फ्लॉप हो गई थी. मैं सोच रहा था कि अब कुछ और भी करना पड़ेगा शायद. तो मेरे एक क्लोज फ्रेंड ने, जो कि इंडिया का ही है, उसने मुझे वहां बुलाया और कहा कि तू इधर आजा मिलकर काम करते हैं. फिर मैंने अपना प्रोसेस शुरू किया. पासपोर्ट बनवाने का.’

वीडियो में दिखाया गया है कि 2017 के कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने अलग बात कही थी. उन्होंने कहा था ‘कनाडियन की बात की जाए तो मैं वहां का ऑनरेरी सिटिजन(माननीय नागरिक) हूं. इस पर लोगों को गर्व करना चाहिए. जैसे ऑनरेरी मेरे पास डॉक्टरेट भी है तो मैं कोई डॉक्टर नहीं बन गया. ये लोगों को समझना चाहिए.’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग अक्षय कुमार की सफाई पर भी सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, कहा- इस बात से हूं दुखी
ब्रेड-बटर की तरह है एक्टिंग और सेक्स, दोनों चलता है साथ-साथ: कार्तिक आर्यन