आप अच्छे पैरेंट्स साबित होंगे…. जन्मदिन की बधाई देने पर पीएम मोदी ने विराट-अनुष्का को दिया प्यारा जवाब

अगस्त 2020 में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं. हाल ही में एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुष्का ने अपने बेबी बंप को सबके सामने शेयर किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 17 सितंबर, 2020 को अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड, क्रिकेट जगत से लेकर कई जानमानी हस्तियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. सभी की तरह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर विश किया. विराट कोहली की शुभकामनाओं पर पीएम मोदी ने बहुत ही प्यारा जवाब दिया.

पीएम मोदी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को धन्यवाद दिया, उन्होंने विराट और अनुष्का शर्मा को भी बधाई दी क्योंकि वे जनवरी, 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. पीएम मोदी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि वे बहुत अच्छे पैरेंट्स साबित होंगे.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने की करण जौहर की तारीफ, ट्विटर यूजर्स बोले- अब कोने में बैठकर रो रही होंगी कंगना

आप बहुत अच्छे पैरेंट्स साबित होंगे

विराट कोहली ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा- “देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.”

इस बधाई का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा- “विराट कोहली आपका धन्यवाद. मैं आपको और अनुष्का शर्मा को बधाई भी देना चाहूंगा. मुझे उम्मीद है कि आप बहुत अच्छे पैरेंट्स साबित होंगे.”

विराट और अनुष्का ने साल 2017 में इटली में शादी की थी. वापस आने के बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन किया था. वहीं दिल्ली वाले रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शरीक हुए थे और विराट-अनुष्का को आशीर्वाद दिया था. अगस्त 2020 में विराट और अनुष्का ने घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत केस: ड्रग्स मामले में 3 आरोपियों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करेगा बॉम्बे हाई कोर्ट

हाल ही में एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुष्का ने अपने बेबी बंप को सबके सामने शेयर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- “जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है. जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है?” वहीं विराट ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में.”

Related Posts