विवेक ओबेरॉय- चायवाले से प्रधानमंत्री बनने वाले की कहानी ने किया प्रेरित

इस फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ है. कई राजनीतिक पार्टियों ने आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी
Vivek Oberoi PM Narendra Modi Biopic, विवेक ओबेरॉय- चायवाले से प्रधानमंत्री बनने वाले की कहानी ने किया प्रेरित

मुंबई: चुनाव आयोग से हरी झंडी मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 5 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को लेकर फिल्म में पीएम की भूमिका निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि चायवाले से प्रधानमंत्री बनने तक का सफर तय करने वाले नरेंद्र मोदी की कहानी ने उन्हें काफी प्रेरित किया है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म का आगामी लोकसभा चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने कहा, “यह एक चायवाले की कहानी है, जो कि भारत का प्रधानमंत्री बनता है. यह एक प्रेरित करने वाली कहानी है, जो कि सबको पता होनी चाहिए. मैंने ये फिल्म इसलिए की क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रेरित किया है.”

वहीं जब विवेक से पूछा गया कि क्या यह फिल्म एक प्रोपेगैंडा है, क्योंकि फिल्म को ऐसे समय पर रिलीज किया जा रहा है, जब देश में लोकसभा चुनाव होने हैं. इसका जवाब देते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा, “यह बस एक संयोग है कि फिल्म चुनाव से कुछ दिन पहले रिलीज हो रही है. यह कोई प्रोपेगैंडा फिल्म नहीं है. मुझे उन्हें एक हीरो के तौर पर दिखाने की जरूरत नहीं है. वे दुनिया के करोड़ों लोगों के हीरो हैं.”

बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ है. कई राजनीतिक पार्टियों ने आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी और कहा था कि चुनाव से पहले इस फिल्म को रिलीज करना कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है. चुनाव आयोग ने फिल्म के निर्माताओं को नोटिस भेजकर अपना जवाब दर्ज कराने को कहा था, जिसके बाद विवेक ओबेरॉय निर्माताओं के साथ चुनाव आयोग पहुंचे थे और अपना पक्ष चुनाव आयोग के सामने रखा. फिल्म से जुड़े लोगों की बात सुनने के बाद चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज को हरी झंडी दिखा दी.

Related Posts